वर्ल्ड कप के बीच में टीम इंडिया को तगड़ा झटका, चोटिल हार्दिक पांड्या बाकी बचे मैचों से हुए बाहर, प्रस‍िद्ध कृष्णा को मिला मौका
हार्दिक पंड्या


नई दिल्ली : ICC वर्ल्ड कप 2023 में बाकी बचे मैचों में भारत को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं. उम्मीद लगाई जा रही थी कि सेमीफाइनल या फाइनल से पहले भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. अब टीम में हार्दिक पांड्या की जगह प्रस‍िद्ध कृष्णा को मौका दिया गया है.

भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अब तक कुल सात मैच खेले हैं. जिसमे सभी मैचों उसे जीत मिली है. 2 नवम्बर को खेले गए मैच में श्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. अब टीम इंडिया रविवार (5 नवम्बर)  को साउथ अफ्रीका से फिर 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से अपने बचे मैच खेलेगी. इसके बाद (15 या 16 नवंबर) को सेमीफाइनल और उसके बाद 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल है.

बता दें कि हार्द‍िक के ना होने से टीम इंड‍िया उन्हें  मिस करेगी. ताजा अपडेट के मुताब‍िक, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपने टखने की चोट से उबरने में नाकाम रहे हैं और टूर्नामेंट के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे. गौरतलब है पुणे में 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ भारत के साथ खेले गए मैच के दौरान पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी. टीम इंडिया में भारत की टीम में उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा लेंगे.

प्रस‍िद्ध कृष्णा का चयन हैरान करने वाला...
गौरतलब है प्रस‍िद्ध कृष्णा का चयन हैरान करने वाला है, क्योंकि वो गेंदबाज है. पहले यह उम्मीद थी यद‍ि हार्द‍िक टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो उनकी जगह कोई ऑलराउंडर आएगा, लेकिन इस अनुभवहीन तेज गेंदबाज को शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी द्वारा अनुमत‍ि म‍िलने के बाद बाद टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें