गुरुवार 21 दिसम्बर का राशिफल : आज इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत
आज का राशिफल


मेष राशिफल 
भाग्य का साथ मिलने से आसानी से सफलता मिल जाती है। आज शांति के लिए धार्मिक स्थानों की यात्रा करें और बौद्धिक या गुप्त ज्ञान प्राप्त करें। छात्र आज उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। सिंगल लोगों को अच्छे साथी मिल सकते हैं। प्रेमी युगल आख़िरकार आज विवाह संबंधी निर्णय ले सकते हैं।

वृषभ राशिफल
मजबूत नेटवर्क व्यस्त कार्य के दौरान योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने में मदद करता है। बुद्धिमत्ता पिछले निवेशों में लाभ दिलाने में मदद करती है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे, घरेलू सौहार्द बढ़ेगा। प्रेमी युगल ख़ुशी के पलों का आनंद लेंगे।

मिथुन राशिफल
चंद्रमा की कृपा से आज आपको खुशी मिलेगी। पिछले सप्ताह का संकट ख़त्म हो गया है. मेहनत का फल भी आज मिलेगा। अधीनस्थों के सहयोग से स्थगित कार्य प्रारंभ होंगे। व्यावसायिक लाभ आज आपके वित्त को बढ़ावा देगा।

कर्क राशिफल
आज सुस्ती और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बनी रह सकती हैं। निवेश और नए उद्यम शुरू करना स्थगित करें। आज व्यावसायिक हानि और लाभ का हानि में बदलने की संभावना है। स्वास्थ्य के लिहाज से चीजें आपके लिए शांत और संयमित रहेंगी।

सिंह राशिफल
आज ख़ुशी, मन की शांति और लक्ष्यों पर तेज़ फोकस आपको आगे बढ़ाएगा। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल आपके बंधन को मजबूत करेंगे, जबकि घरेलू जिम्मेदारियाँ आपको व्यस्त रख सकती हैं। फिर भी, आप इस दिन के आशीर्वाद को संजोकर रखेंगे।

कन्या राशिफल
आज कार्यस्थल पर आपका उत्साह और प्रदर्शन आपके वरिष्ठों को प्रभावित करेगा, जिससे नई ज़िम्मेदारियाँ और पदोन्नति मिलेगी। कानूनी मामले आपके पक्ष में सुलझेंगे और आपके विरोधी और छुपे हुए दुश्मन दूर रहेंगे। इस शुभ दिन का आनंद लें!

तुला राशिफल
आज कठिन कार्यों को आसानी से निपटाने की आपकी क्षमता आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। आपके पिछले निवेशों का अच्छा लाभ मिलना शुरू हो सकता है। हालाँकि, छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से बचें, क्योंकि इससे आपका कीमती समय बर्बाद हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल
आज का दिन अप्रसन्नता और असंतोष की भावनाओं के साथ एक चुनौतीपूर्ण दिन हो सकता है। धैर्य रखना और जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचना महत्वपूर्ण है। अपना और अपने प्रियजनों, विशेषकर अपने माता-पिता की देखभाल पर ध्यान दें।

धनु राशिफल
आपकी त्वरित निर्णय लेने की क्षमता आज आपको फायदा पहुंचाएगी, खासकर सहकर्मियों के साथ कठिन निर्णय लेते समय। सफलता हाथ लगेगी और भाई-बहनों के बीच संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं। छोटी यात्राओं की भी संभावना है। इस शुभ दिन को गले लगाओ!

मकर राशिफल
आज आप अपने सीधेपन का ध्यान रखें और बेकार की बातें करने से बचें, क्योंकि इससे दूसरों को ठेस पहुंच सकती है। जल्दबाजी में खरीदारी करने से बचें, क्योंकि इससे आपकी मेहनत की कमाई बर्बाद हो सकती है। आपका दिमाग दौड़ रहा होगा, लेकिन समय लेना और महत्वपूर्ण निर्णय सावधानी से लेना महत्वपूर्ण है।

कुंभ राशिफल
आज चंद्रमा की कृपा आपके पेशेवर और निजी जीवन में खुशियां लेकर आएगी। आपका नेटवर्क आपको स्थगित परियोजनाओं को पूरा करने और भाई-बहनों के सहयोग से नए उद्यम शुरू करने में मदद करता है। खुशी और नई शुरुआत के इस दिन को स्वीकार करें।

मीन राशिफल
आज कार्यस्थल पर आपके ध्यान और धैर्य की परीक्षा होगी, लेकिन दृढ़ता से सफलता और पुरस्कार मिलेगा। अचल संपत्तियों में आपके समर्पण और निवेश से भी अच्छा लाभ मिल सकता है।


अधिक धर्म कर्म की खबरें