शुक्रवार 22 दिसम्बर का राशिफल : कन्या राशि वाले जोखिम लेने से बचें
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज स्वास्थ्य समस्याएं अधीरता का कारण बन सकती हैं, इसलिए अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। बेकार चीज़ों पर बिना सोचे-समझे ख़र्च करने से आपकी बचत प्रभावित हो सकती है। लवबर्ड्स, ब्रेकअप से बचने के लिए छोटी-मोटी चर्चाओं से बचें। अपने स्वास्थ्य, वित्त और रिश्तों के प्रति सचेत रहें।

वृषभ राशिफल
आज एक आशाजनक दिन है, नए व्यावसायिक ग्राहक, एकल लोगों के लिए संभावित मैच और नौकरी चाहने वालों के लिए नौकरी के अवसर। घरेलू जीवन में किसी भी गलतफहमी से बचने के लिए जीवनसाथी के साथ पारदर्शिता रखें। आपकी वर्तमान नौकरी में पदोन्नति भी संभव है।

मिथुन राशिफल 
आपका मजबूत नेटवर्क और बुद्धिमत्ता आपको अपनी व्यावसायिक योजनाओं को लागू करने और लाभ प्राप्त करने में मदद करेगी। अपने जीवनसाथी के साथ सामंजस्य और समझ का आनंद लें। धातु और बुकिंग एजेंटों से संबंधित जातकों की उन्नति होगी।

कर्क राशिफल
आज आपका धार्मिक रुझान आपको मानसिक शांति के लिए किसी पवित्र स्थान की यात्रा पर ले जा सकता है। आप दान या आध्यात्मिक संस्थान को दान दे सकते हैं। आपकी उदारता और समर्थन, चाहे वित्तीय हो या नैतिक, आपके आस-पास के लोगों द्वारा सराहना की जाएगी। संतुष्टि और धैर्य के साथ हर पल का आनंद लें।

सिंह राशिफल
आज आप सुस्त और चिड़चिड़ा महसूस कर सकते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें और ध्यान भटकाने वाली चीजों और बेकार निवेश से बचते हुए अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। प्रेमी जातकों, आज अनावश्यक वाद-विवाद से दूर रहें।

कन्या राशिफल
आज चंद्रमा आपको नई व्यावसायिक योजनाओं और सहयोगी सहकर्मियों का आशीर्वाद देता है। आप अटके हुए भुगतान वापस पा सकते हैं, जिससे आपकी तरलता बढ़ेगी। हालाँकि, देर शाम का अवसाद आपकी नींद को प्रभावित कर सकता है।

तुला राशिफल 
आज आप अपने विरोधियों और छुपे हुए शत्रुओं पर नियंत्रण रखें। कानूनी मामलों का फैसला आपके पक्ष में हो सकता है। आपकी मेहनत से प्रसन्न होकर आपके वरिष्ठ आपको नई ज़िम्मेदारियाँ दे सकते हैं, जिससे पदोन्नति होगी। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

वृश्चिक राशिफल 
आज आपका दिल खुशियों से भर गया है। आप अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने और प्रियजनों पर खर्च करने के लिए रचनात्मक वस्तुएं खरीदने की योजना बना सकते हैं। आप संपत्ति में भी निवेश कर सकते हैं। एकल लोगों को एक अनुकूल साथी मिल सकता है, और प्रेमी युगल एक साथ अपना गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं।

धनु राशिफल
मानसिक शांति की तलाश के बीच चंद्रमा का आशीर्वाद आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद कर सकता है। संपत्ति और अन्य परिसंपत्तियों में निवेश से बचें। ख़ुशहाल घरेलू पलों का लुत्फ़ उठाएँ, लेकिन अपने जीवनसाथी के साथ घमंड और अहं से दूर रहें। आपके बिजनेस पार्टनर के साथ विवाद सुलझ सकते हैं।

मकर राशिफल 
चंद्रमा का आशीर्वाद आपके भाग्य के साथ संरेखित होता है, जिससे काम में ऊर्जा, ध्यान और सफलता मिलती है। अधीनस्थ आपका सहयोग करेंगे. छोटी कार्य यात्रा की संभावना है। किसी भाई-बहन से मिली अच्छी ख़बर आपके दिन को ख़ुशनुमा बना सकती है। जब आप अपने घर या कार्यालय के नवीनीकरण की योजना बनाते हैं तो रचनात्मकता प्रवाहित होती है।

कुंभ राशिफल
आज फालतू चीजों पर अपने खर्च पर अंकुश लगाएं और अपनी बचत को बढ़ावा दें। आपकी रचनात्मकता बढ़ती है, जिससे कार्यस्थल या घर पर आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होती है। लवबर्ड्स को अपनी शादी के लिए पारिवारिक और सामाजिक समर्थन मिल सकता है।

मीन राशिफल
गन्दी स्थितियाँ कम हो जाती हैं, जिससे मानसिक शांति मिलती है। संतुलित खर्च और कमाई बचत को बढ़ावा देती है। अत्यधिक यात्रा या अधिक काम करने से बचें, क्योंकि इसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है। छात्र उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं। प्रेमी जोड़े आज ख़ुशी के पलों का आनंद लेंगे।



अधिक धर्म कर्म की खबरें