शनिवार 23 दिसम्बर का राशिफल : वृश्चिक राशि वाले वाले प्रलोभन और प्रभाव में न आएं
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज ज़्यादा ख़र्च करने से सावधान रहें, नहीं तो आपकी बचत ख़त्म हो सकती है। कार्यस्थल और घर पर अपने शब्दों पर ध्यान रखें। पैसा उधार देने, अचल संपत्ति और परिसंपत्तियों के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय स्थगित करने और अपनी जिम्मेदारियों से बचने से बचें।

वृषभ राशिफल
आने वाला शांतिपूर्ण दिन। तरलता बढ़ाने और वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए व्यवसाय में निवेश करें। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे, पारिवारिक सौहार्द्र बढ़ेगा। एकल लोगों को एक उपयुक्त साथी मिल सकता है, और प्रेमी विवाह करने का निर्णय ले सकते हैं। अच्छे कर्म छात्रों को आशीर्वाद देते हैं।

मिथुन राशिफल
आज ख़ुशियाँ खिलेंगी क्योंकि घाटा मुनाफ़े में बदल गया है। वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे और पदोन्नति हो सकती है। विरोधी और छुपे हुए शत्रु वश में हो जाते हैं। एकल और प्रेमी युगल प्रियजनों की मदद से विवाह के महत्वपूर्ण निर्णय लेते हैं।

कर्क राशिफल
चंद्रमा की कृपा आज आपके लिए खुशियां लेकर आई है। पिछले सप्ताह की परेशानी ख़त्म हो गई है और आपकी कड़ी मेहनत का फल मिल गया है। अधीनस्थों की मदद से स्थगित काम शुरू कर सकते हैं। व्यावसायिक लाभ आज आपके वित्त को बढ़ावा दे सकता है।

सिंह राशिफल
आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे दिन सुस्त रहेगा। व्यावसायिक निवेश और नए उद्यम से बचें, क्योंकि नुकसान होने की संभावना है। लाभ हानि में बदल सकता है, इसलिए सावधान रहें।

कन्या राशिफल
व्यावसायिक ऑर्डर भविष्य में लाभ ला सकते हैं, नए विचारों और साझेदारियों को प्रेरित कर सकते हैं। कार्यभार के कारण मानसिक थकान हो सकती है और घरेलू जीवन प्रभावित हो सकता है। अपनी भलाई को प्राथमिकता दें और संतुलन बनाए रखें।

तुला राशिफल
आज आप सहकर्मियों के समर्थन और बढ़ी हुई उत्पादकता के साथ काम में उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे। स्थगित परियोजनाएं समय पर पूरी होंगी और आप निवेश के लिए धन उधार दे सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को नए अवसर मिलते हैं और स्वास्थ्य समस्याओं वाले लोगों को सकारात्मक समाचार मिलता है।

वृश्चिक राशिफल
जैसे-जैसे आपके आस-पास के लोग अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, चीज़ें बेहतर होती जाती हैं। खुद पर बोझ डालने से बचें। कठिन परिस्थितियों में लचीले रहें. आसान लाभ मायावी हो सकता है, लेकिन बड़ों का आशीर्वाद आपको चुनौतियों से उबरने में मदद कर सकता है। अपने लक्ष्य चुनने में स्पष्टता आती है।

धनु राशिफल
आज मूड में बदलाव कार्यों को बाधित करता है, धैर्य की परीक्षा लेता है और मूर्खतापूर्ण गलतियों को जन्म देता है। लवबर्ड्स को भावनाओं में भ्रम का सामना करना पड़ता है, और उम्मीदें भावनात्मक जुड़ाव पर दबाव डाल सकती हैं। माता-पिता का ख्याल रखें. विद्यार्थी एकाग्रता खो देते हैं।

मकर राशिफल
वित्तीय स्थिरता और एक संतुलित बजट आपके उत्साह को बढ़ाता है, आज सहायक नेटवर्क और मददगार भाई-बहनों और अधीनस्थों को धन्यवाद। आध्यात्मिक कायाकल्प के लिए बड़ों या किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की योजना बनाएं।

कुंभ राशिफल
उच्च ऊर्जा स्तर आपकी खुशी और आशावाद को बढ़ावा देता है, जिससे आप कड़ी मेहनत से अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित होते हैं। अपनी ख़ुशी बाँटने के लिए प्रियजनों के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएँ। विद्यार्थियों को आज सकारात्मक शैक्षणिक विकास देखने को मिलेगा।

मीन राशिफल
सुबह की उदासी और घबराहट दोपहर की ख़ुशी में बदल गई और आत्मविश्वास बढ़ा। आर्थिक, व्यावसायिक और शैक्षणिक निर्णयों में लापरवाही से बचें। जीवनसाथी के साथ स्वाभिमान संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, इसलिए संघर्ष से बचने के लिए धैर्य से काम लें। प्रेमी जोड़े आज छोटी यात्राओं की योजना बना सकते हैं।


अधिक धर्म कर्म की खबरें