9 महीने बाद जेल से बाहर आए मनीष कश्यप, समर्थकों की जुटी भीड़, मौके पर पुलिस बल मौजूद
मनीष कश्यप


पटना : यूट्यूबर मनीष कश्यप जेल से रिहा हो गए हैं. पटना हाई कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद मनीष बेउर जेल से बाहर आ गए हैं. मनीष के स्वागत के लिए जेल के बाहर सैकड़ों ककी संख्या में उनके समर्थकों की भीड़ देखने को मिली है. गौरतलब है मानसिंह कश्यप शुक्रवार को ही जेल से बाहर आ जाते लेकिन कुछ कागजों में त्रुटिवश उन्हें के चलते वह जेल से बाहर नहीं आ पाए थे.

बता दें कि तमिलनाडु में उनके खिलाफ दर्ज सभी मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी थी. अब पटना हाई और सिविल कोर्ट से भी सभी मामलों में जमानत मिलने से उनकी रिहाई का रास्ता साफ हो गया. हालांकि, अदालती कागज में कुछ त्रुटि के कारण रिहाई में थोड़ा वक्त लग गया.

दरअसल, बेतिया कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर सहमति मिलनी बाकी थी. बेतिया कोर्ट से पेपर आने के बाद ही रिहाई संभव हो सकी. इससे पहले शनिवार को करीब 10 बजे बेतिया कोर्ट से मनीष कश्यप की रिहाई से संबंधित ऑर्डर बेउर जेल प्रशासन तक पहुंचा. इसके साथ ही मनीष कश्यप के वकील भी बेउर जेल पहुंचे. कागजी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी करने के बाद  मनीष कश्यप जेल से रिहा हो गए.

मनीष कश्यप की आज रिहाई की खबर सुनकर बेउर जेल के बाहर मनीष कश्यप के समर्थकों की भीड़ जुट गई है. शुक्रवार से ही पटना के बेउर जेल से उनकी रिहाई की खबर सुनने के बाद भारी संख्या में उनके समर्थक जल के बाहर जुट गए थे. हालात ऐसे हो गए कि मौके पर पुलिस मंगवानी पड़ी क्योंकि सड़क जाम की स्थिति बन गई थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें