बिहार : पटना में बदमाशों ने दरोगा को मारी गोली, टेलिकॉम टावर से बैटरी चोरी करते समय पुलिस गई थी पकड़ने
दारोगा फूलन राम


पटना : बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने दरोगा को गोली मार दी है. दारोगा का नाम फूलन राम है और उनके दाहिने हाथ के कोहनी के पास गोली लगी है. गोली लगने के बाद दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल दारोगा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

 घटना बीती रात करीब 2 बजे की है. जहां बेउर मोड़ के पास एक गली में कुछ लोग टेलीकॉम टावर से बैटरी चोरी कर रहे हैं. इस सूचना पर 112 और थाना गश्ती टीम मौके पर पहुंची. उस दौरान पुलिस ने देखा कि वहां 7 लोग मौजूद थे. पुलिस के पहुंचते ही अपराधियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

इस फायरिंग की घटना में एसआई फुलन राम के दाहिने हाथ की कोहनी में गोली लग गयी है. इसके तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि गोली सिर्फ दारोगा के मांस को छू कर निकली है. डॉक्टर ने स्टिच करके उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है. वह अब बिल्कुल ठीक हैं.

घटना को अंजाम देने वाले 3 को बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.इसमे एक मास्टरमाइंड भी पकड़ा गया है जिसका टावर बैटरी चोरी का एक दशक से अधिक का आपराधिक इतिहास है. वहीं बाकी 4 लोग फरार हो गए हैं. पकड़े गए आरोपियों के पास से  मौके से 30 खुली हुई बैटरी, 1 पिस्तौल, 1 खोला, कटर पिलास मिला है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...