राशिफल मंगलवार 2 जनवरी का राशिफल : वृष राशि वाले भावनात्मक विषयों में जल्दबाजी से बचें
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज आप अपने घर के नवीनीकरण के लिए रचनात्मक या कलात्मक वस्तुओं पर खर्च कर सकते हैं, जिससे आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि हो सकती है। आप अपने पारिवारिक व्यवसाय में नए विचारों को भी लागू कर सकते हैं, जिसका निकट भविष्य में लाभ मिलेगा। इसके अतिरिक्त, आप पारिवारिक या सामाजिक समारोहों में व्यस्त हो सकते हैं।

वृषभ राशिफल
आज का दिन आपके लिए अच्छा है, जीवन शक्ति और स्वास्थ्य अच्छा है। आप अपने काम का आनंद ले सकते हैं। व्यर्थ विषयों पर सीधेपन और बहस से बचें, क्योंकि इससे परिवार में विवाद हो सकता है। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है। प्रेमी जातकों को बेकार विषयों पर बहस करने से भी बचना चाहिए।

मिथुन राशिफल
चंद्रमा आज आपके पक्ष में नहीं है. आप दुखी, अधीर और अपने कार्यों को करने या अपनी इच्छाओं को पूरा करने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं। आप अपनी दी गई जिम्मेदारियों से खुद को अलग करना चाह सकते हैं और किसी भी कार्य को पूरा करने में सक्षम नहीं हो पाएंगे।

कर्क राशिफल
आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। काम से जुड़ा दबाव दूर हो सकता है, आपकी कमाई मुनाफे में बदल सकती है और आप लंबी अवधि के लिए निवेश कर सकते हैं। आपको विदेश में वर्क ऑर्डर मिल सकता है, जिससे भविष्य में आपको आर्थिक लाभ हो सकता है। आपको अपना जीवनसाथी मिल सकता है और छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशिफल
आज आप पर चंद्रमा की कृपा है और आप अपने पेशेवर जीवन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। सहकर्मियों की मदद से आप अपनी व्यावसायिक योजनाओं को आसानी से क्रियान्वित करने में सक्षम हो सकते हैं। बौद्धिक निवेश और वित्तीय निवेश अब लाभ देना शुरू कर सकते हैं, जिससे आपके आत्मविश्वास का स्तर बढ़ सकता है।

कन्या राशिफल 
आज आप पर चंद्रमा की कृपा है और आपकी आध्यात्मिक शक्ति आपको खुश कर सकती है। आपकी सोच सकारात्मक हो सकती है और आपका रुझान अध्यात्म की ओर हो सकता है। आप किसी धार्मिक स्थान की यात्रा या गुप्त विज्ञान में रुचि लेने की योजना बना सकते हैं। आप अपने स्वभाव में दोषहीनता भी देख सकते हैं।

तुला राशिफल
आज आप घबराहट महसूस कर सकते हैं और धैर्य की कमी हो सकती है। आप शांति की तलाश में जादू-टोने की ओर आकर्षित हो सकते हैं, लेकिन सलाह दी जाती है कि आगे बढ़ने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। आप किसी विषय पर गहन ज्ञान भी प्राप्त कर सकते हैं या अपने शोध पर अच्छा ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। इस स्थिति में एक मंत्र का जाप आपकी मदद कर सकता है।

वृश्चिक राशिफल
आज चंद्रमा की कृपा से आप अपनी आंतरिक शक्ति में सुधार कर सकते हैं और व्यापार और काम में नए अवसर प्राप्त कर सकते हैं जिसका निकट भविष्य में लाभ मिलेगा। दंपत्तियों को संतान प्राप्ति के मामले में अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है। प्रेमी पक्षियों को सलाह दी जाती है कि वे उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए एक-दूसरे के प्रति अपनी राय स्पष्ट रखें।

धनु राशिफल
आज चंद्रमा की कृपा से चीजें नियंत्रण में आ जाएंगी। वरिष्ठ आपके प्रदर्शन की प्रशंसा कर सकते हैं और आप पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। फंसा हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है, जिससे आपके व्यवसाय में तरलता बढ़ेगी। कानूनी मामलों में भी शुभ समाचार मिलने की संभावना है। साझेदारी में कई मसले सुलझने की संभावना है।

मकर राशिफल 
नौकरी, परीक्षा, विवाह और प्रसव के मामले में आज अच्छी खबर मिलने की संभावना है। नौकरी चाहने वाले कड़ी मेहनत के साथ प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अविवाहितों को विवाह के मामले में अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है। दम्पत्तियों को संतान प्राप्ति के मामले में कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है।

कुंभ राशिफल
आप स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं, लेकिन सलाह दी जाती है कि प्रवास से संबंधित निर्णय को स्थगित रखें और व्यवसाय में निवेश से बचें। देर शाम तक किसी बुजुर्ग की अच्छी सलाह से स्थिति नियंत्रण में हो सकती है।


अधिक धर्म कर्म की खबरें