रविवार 7 जनवरी का राशिफल : कर्क राशि वाले जिद व जल्दबाजी में न करें कोई कार्य
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आत्म-विश्लेषण आत्मविश्वास बढ़ाता है और आज लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने को स्पष्ट करता है। रचनात्मकता बढ़ती है और कलाकृतियों, फिल्मों, ग्लैमर और वास्तविक जीवन की वस्तुओं में रुचि उभरती है। जीवन से संतुष्टि और दिन के अंत तक विरोधियों पर नियंत्रण रहने की संभावना है।

वृषभ राशिफल
आज अपने आसपास जरूरतमंद लोगों की मदद करने से आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नए विचार सामने आएंगे और आप दूसरों की मदद करेंगे। कामकाज में नवीनता लागू करने से व्यापार में वृद्धि हो सकती है। प्रेमी युगल सैर-सपाटे या साहसिक यात्रा की योजना बना सकते हैं।

मिथुन राशिफल
जिम्मेदारियों से असंतोष और अलगाव आज भ्रम की स्थिति पैदा कर सकता है। व्यावहारिक कार्रवाई करने के बजाय काल्पनिक रूप से परियोजनाओं की योजना बनाने से देरी हो सकती है। कार्यों को समय पर पूरा करने और माता-पिता की देखभाल पर ध्यान दें। प्रवास की योजना को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दें।

कर्क राशिफल 
पेशेवर और घरेलू क्षेत्रों में सफलता के साथ आने वाला सकारात्मक दिन। अच्छा फोकस और कार्यों को समय पर पूरा करने से आत्मविश्वास बढ़ता है। काम से संबंधित छोटी यात्रा की संभावना, निकट भविष्य में नेटवर्किंग के लिए फायदेमंद।

सिंह राशिफल 
घरेलू मुद्दे आज आपको व्यस्त रख सकते हैं। कलाकृतियों या घरेलू वस्तुओं पर खर्च होने की संभावना है, लेकिन घर में नकारात्मक ऊर्जा से बचने के लिए बेकार वस्तुओं पर खर्च पर नियंत्रण रखें। साथ ही दूसरों के साथ अपनी कटु वाणी पर भी नियंत्रण रखें।

कन्या राशिफल 
किसी अस्त-व्यस्त स्थिति के बाद आज आराम आपके लिए लौट आएगा। जीवन शक्ति पैतृक व्यवसाय में कठिन निर्णयों को लागू करने में मदद करती है, जिससे विकास होता है। जरूरतमंद लोगों की मदद करने से सामाजिक सम्मान बढ़ता है। छात्र करियर विकल्प स्पष्ट कर सकते हैं।

तुला राशिफल 
आज सुस्ती, ख़राब स्वास्थ्य, चिंता और बेचैनी संभव है। महत्वपूर्ण व्यवसाय या रियल एस्टेट निवेश स्थगित करें। जल्दबाजी में गाड़ी चलाने और लंबी दूरी की यात्रा से बचें। ध्यान आपको बेहतर नींद लाने में मदद कर सकता है।

वृश्चिक राशिफल 
बड़ों का आशीर्वाद आज ख़ुशी देगा। निवेश से लाभ भी मिल सकता है, आज घाटे को लाभ में बदला जा सकता है। बचत से बैंक बैलेंस बढ़ता है, बच्चों के भविष्य के लिए योजनाएं बनती हैं। घर पर स्वादिष्ट भोजन का आनंद लें. गले, दांत, कान या नाक की समस्या भी आज सुलझ सकती है।

धनु राशिफल
बड़ों के आशीर्वाद से आज धैर्य और एकाग्रता में सुधार होगा। माता-पिता का स्वास्थ्य ठीक हो सकता है। बड़ों के साथ समय बिताएं. पेशेवर तौर पर मदद के लिए किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलें। रोमांटिक पलों का आनंद लें, घरेलू सौहार्द्र बढ़ेगा।

मकर राशिफल
आध्यात्मिक जागृति से आज जरूरतमंद लोगों को दान में मदद मिल सकती है और कठिन परियोजनाओं में सफलता मिल सकती है। आपके आस-पास की दैवीय शक्ति अप्रत्याशित परिस्थितियों में मदद कर सकती है। तंत्र-मंत्र की ओर आकर्षण आज संभव है। छात्र गहन अध्ययन का आनंद ले सकते हैं।

कुंभ राशिफल
आज नीरसता, छिपा हुआ डर और भरोसे की कमी संभव है। ध्यान और प्रार्थना से काल्पनिक स्थिति पर काबू पाने में मदद मिल सकती है। बुजुर्गों का आशीर्वाद देर शाम तक गन्दी स्थिति से बचने में मदद कर सकता है।

मीन राशिफल
बढ़े हुए नेटवर्क के साथ काम में व्यस्त दिन, जिससे बड़े बिजनेस ऑर्डर मिलेंगे। नवोन्मेषी साझेदारियाँ शुरू होती हैं। व्यापारिक निवेश निकट भविष्य में विकास को बढ़ावा देते हैं। फ़िल्म, ग्लैमर, घरेलू सामान और इंटीरियर डिज़ाइन से जुड़े जातक आज उन्नति करेंगे।


अधिक धर्म कर्म की खबरें