गुरुवार 11 जनवरी का राशिफल : मकर राशि वाले पाएंगे कोई बड़ी खुशखबरी
आज का राशिफल


मेष राशिफल
आज प्रियजनों के साथ समय बिताएं, पार्टियों और फिल्मों का आनंद लें। दंपत्तियों के बीच आपसी सम्मान घरेलू जीवन को मजबूत करेगा। साझेदारी में विवाद सुलझते नजर आएंगे। विद्यार्थियों को करियर संबंधी त्वरित निर्णय लेने की सलाह दी गई। लवबर्ड्स विवाह संबंधी महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

वृषभ राशिफल
आज आप काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और अपने बॉस के साथ आपके संबंध बेहतर हो सकते हैं। आपके विरोधी और प्रतिद्वंद्वी नियंत्रण में रहेंगे। अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है, जिससे व्यवसाय में आपकी तरलता बढ़ेगी।

मिथुन राशिफल
आज आप बच्चों के मामले में व्यस्त रह सकते हैं, लेकिन उनके स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। आप उनके शिक्षाविदों के लिए भी योजना बना सकते हैं। जोड़े परिवार में किसी नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर सकते हैं। आपकी सूझबूझ से आपको व्यावसायिक और सामाजिक जीवन में विवादों को सुलझाने में मदद मिलेगी।

कर्क राशिफल 
आज आप निराश और अकेंद्रित महसूस कर सकते हैं, नकारात्मक विचार आपको परेशान कर सकते हैं। अपने आस-पास सकारात्मक लोगों से जुड़ें। आप स्थानांतरित होने की योजना बना सकते हैं, या नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी मिल सकती है। छात्रों को धैर्य रखना चाहिए, और एकल लोगों को कोई अच्छा साथी मिल सकता है।

सिंह राशिफल
आज आप ऊर्जावान और केंद्रित हैं, आपका नेटवर्क आपके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद कर रहा है। अचल संपत्तियों में निवेश करने से पहले अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक संबंध बेहतर होंगे, घरेलू सौहार्द बना रहेगा। एकल लोगों को भाई-बहनों या दोस्तों की मदद से अपना जीवनसाथी मिल सकता है।

कन्या राशिफल
आज आप परिवार और दोस्तों के साथ घूमने-फिरने और बच्चों की शिक्षा की योजना बनाने में व्यस्त रहे होंगे। बच्चों का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। अपनी जीभ और अहंकार पर नियंत्रण रखें, अन्यथा घरेलू सौहार्द ख़राब हो सकता है।

तुला राशिफल
आज अनुबंधों पर हस्ताक्षर करने में सावधानी बरतें; किसी भी महत्वपूर्ण चीज़ पर हस्ताक्षर करने से पहले दस्तावेज़ों को ध्यान से पढ़ें। अतिउत्साह मूर्खतापूर्ण ग़लतियों को जन्म दे सकता है। आपके बॉस सहयोगी हो सकते हैं और आप पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। प्रेमी जातकों, आज पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने से बचें।

वृश्चिक राशिफल)
आज आप सुस्त, अधीर, घबराया हुआ और आत्म-आलोचनात्मक महसूस कर सकते हैं। अपने विरोधियों और प्रतिद्वंद्वियों से सतर्क रहें। अपने पेशेवर प्रयासों में कल्पना से बचें और नए निवेश को स्थगित कर दें। आज अपनी माता और बड़ों का ख्याल रखें।

धनु राशिफल 
आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। आपको संपत्ति विरासत में मिल सकती है, ख़राब कर्ज़ की वसूली हो सकती है और आपके वित्तीय स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है। घाटा मुनाफे में बदल सकता है, प्रियजनों के साथ रिश्ते बेहतर हो सकते हैं और छात्र सही करियर चुन सकते हैं।

मकर राशिफल
आज आप काम में व्यस्त रह सकते हैं और कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं जिससे आपका कारोबार बढ़ सकता है। आप किसी बड़े ऑर्डर की भी उम्मीद कर सकते हैं, जो आपके व्यवसाय को और बढ़ावा दे सकता है। जीवनसाथी के साथ विवाद सुलझेंगे, पारिवारिक सौहार्द बनेगा।

कुंभ राशिफल
आज, बड़ों के आशीर्वाद से आप अधिक आध्यात्मिक महसूस कर सकते हैं और परिवार और दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं। आप सलाह के लिए बड़ों या किसी सलाहकार से भी सलाह ले सकते हैं। सिंगल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है और प्रेमी जोड़े अपनी डेटिंग से खुश होंगे।

मीन राशिफल
आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और रहस्यमयी डर का अनुभव कर सकते हैं। इसे दूर करने के लिए किसी धार्मिक स्थान पर जाएं या प्रार्थना करें। विरोधियों और व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहें, क्योंकि वे आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं। लव बर्ड्स को आज अनावश्यक बहस से बचना चाहिए।


अधिक धर्म कर्म की खबरें