भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को देखने लिए उमड़ी भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह


भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में एक बार फिर जमकर बवाल हुआ है. मामला 17 जनवरी का है. अभिनेत्री बिहार के औरंगाबाद के दाउदनगर की एक दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम में आई थीं. अक्षरा को देखने के लिए भीड़ इतनी हो गई कि पुलिस को कंट्रोल करने के लिए लाठी चार्ज करना पड़ा. इसके बाद भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी की.

अक्षरा के कार्यक्रम में पत्थरबाजी
भोजपुरी क्वीन जिस भी इवेंट में जाती हैं. उनकी एक झलक पाने को लोग बेताब रहते हैं. दाउद नगर में हुए कार्यक्रम में भी फैंस उनके दीदार के लिए बेकाबू दिखे. अक्षरा के इवेंट में इतनी भीड़ जमा हो गई कि पुलिस को मामला संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने लोगों पर हाथ उठाया, तो दूसरी तरफ जनता भी पथराव करने लगी. पुलिस ने हंगामे को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन मामला नहीं संभल पाया. इस पत्थरबाजी में कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हो गए हैं.

 कैसे जमा हुई भीड़
अक्षरा सिंह दाउदनगर में उद्घाटन कार्यक्रम में आने वाली हैं, ये खबर लोगों के बीच तेजी से फैल गई थी. अक्षरा कार्यक्रम में काफी देरी से पहुंचीं. तब तक वहां इतने लोग जमा हो चुके थे कि पुलिस के लिए उन्हें संभालना मुश्किल हो गया. अक्षरा को देखते ही लोगों के सब्र का बांध टूट गया और लोग उनकी झलक पाने को टूट पड़े. इवेंट में पहुंचकर अक्षरा ने कुछ भोजपुरी गाने गाए. चाहने वालों से बातचीत की. उन्होंने इवेंट में अपनी आवाज का जादू चलाना शुरू ही किया था कि इतने में लोगों ने बवाल काट दिया.

पत्थरबाजी के बीच आयोजकों और पुलिस ने अक्षरा सिंह को भीड़ से बचकर जैसे तैसे पटना रवाना किया गया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का कहना है कि अक्षरा सिंह के लेट आने की वजह से हजारों की तादाद में भीड़ जमा हो गई थी. इसके बाद वहां भगदड़ मच गई. इस मामले में अभी FIR नहीं हुई है, लेकिन FIR की जाएगी. हंगामे में कांस्टेबल और कुछ लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...