बेटे की उम्र के लड़के पर आया 56 साल की महिला का दिल, अपने उम्र के लोगों से रहती है दूर
बेटे की उम्र से दिल लगा बैठी अधेड़ उम्र की महिला


कहते हैं, प्यार अंधा होता है. लोग जब प्यार में होते हैं तो वो अपने पार्टनर की जाति, धर्म, रंग, पद आदि भी नहीं देखते. पर आज के दौर में तो शायद प्यार उम्र भी नहीं देखता है. हाल ही में अमेरिका की एक महिला ने अपने प्यार के बारे जब लोगों को बताया तो सब हैरान हो गए. वो इसलिए क्योंकि इस अधेड़ उम्र की महिला ने खुद से 33 साल छोटे शख्स को अपना पार्टनर बना लिया है. मां-बेटे के बीच इतनी उम्र का फर्क होता है, पर शायद इस महिला को उम्र से फर्क नहीं पड़ता.

मेट्रो वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार एलेना, शिकागो  की रहने वाली हैं. वो 56 साल की हैं. उनका कहना है कि उन्हें कम उम्र के मर्द ही डेटिंग के लिए पंसद आते हैं. इस वजह से उनका जो बॉयफ्रेंड है, वो उनसे 33 साल छोटा, यानी 23 साल का है. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसे लड़कों को टॉय बॉय कहा जाता है, जो बड़ी उम्र की औरतों के साथ रिलेशनशिप में होते हैं. उन्होंने कहा कि पहले भी उनके प्रेमी उनसे उम्र में छोटे ही हुआ करता करते.

सकारात्मक सोच वाला है बॉयफ्रेंड
एलेना ने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि उन्हें लड़के का युवा लुक, और प्यारा स्वभाव अच्छा लगता है. उनका कहना है कि उनका बॉयफ्रेंड बहुत सकारात्मक सोच वाला, चीजों को हल्के में लेने वाला है, और उसका फिजीक भी कमाल का है. एलेना ने लड़के का नाम तो नहीं लिया, पर उनकी बहुत तारीफ की. उनका कहना है कि वो अपने बराबरी वाले मर्दों से दूर भागती हैं. उनका कहना है कि वो ऐसे किसी नौजवान से डेट नहीं करेंगी, जो अमेरिका में कानूनी तौर पर शराब नहीं पी सकता, पर वो किसी ऐसे व्यक्ति को भी डेट करना भी नहीं पसंद करेंगी जो 40 साल से ऊपर का हो, क्योंकि वो मर्द खड़ूस हो जाते हैं.

इस वजह से अपनी उम्र के मर्दों को नहीं करतीं डेट
एलेन का कहना है कि कुछ सालों पहले तक वो अपनी उम्र के पुरुषों को डेट करती थीं, पर वो उनके साथ बोर हो जाती थीं. उन्हें उन मर्दों की सेहत देखकर दया आती थी. उनका मानना है कि कम उम्र के मर्दों के साथ रहने पर जीवन में रोमांच ज्यादा होता है. उनका मानना है कि बुजुर्ग मर्द अपने रिटायरमेंट की चिंता में ही डूबे रहते हैं. पर युवा पैसों को लेकर ज्यादा चिंता नहीं करते. हालांकि, वो युवकों से शादी करना नहीं चाहतीं. वो सिर्फ उनके साथ डेटिंग और रोमांस चाहती हैं. इस उम्र में भी एलेन अपने इंस्टाग्राम पर काफी ग्लैमरस फोटोज पोस्ट करती हैं. उन्हें 4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक जरा हटके की खबरें