Ind vs Eng : जायसवाल की बड़ी पारी, शोएब बशीर ने झटके 4 विकेट, दूसरे दिन मजबूत स्थिति में इंग्लैंड
यशस्वी जायसवाल


नई दिल्ली : भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के दूसरे दिन इंग्लिश टीम का दबदबा रहा. दूसरे दिन के खेल में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 353 रन बनाए. जो रूट ने भारत के खिलाफ पहली इनिंग में शानदार 122 रन की पारी खेली. इसके बाद ओली रॉबिनसन ने भी अर्धशतक जड़ा. भारतीय टीम दूसरे दिन 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना सकी. यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली.


यशस्वी जायसवाल भारत के लिए पहली इनिंग में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरे. रोहित सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद शुभमन गिल के बल्ले से 38, रजत पाटीदार के बल्ले से 17 और रवींद्र जडेजा से बल्ले से 12 रन निकले. लेकिन यशस्वी जायसवाल ने क्रीज पर लंबा समय बिताया और भारत को एक अच्छे स्कोर की तरफ ले गए. यशस्वी ने इस मुकाबले में भारत के लिए 117 गेंदों में 73 रन बनाए. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 1 छ्क्का लगाया. स्ट्राइक रेट करीब 62 का रहा.

शोएब बशीर ने लिए 4 विकेट
शोएब बशीर ने भारत के खिलाफ इस मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए बेहतरीन 4 विकेट लिए. उन्होंने पहला शिकार शुभमन गिल को बनाया. इसके बाद रजत पाटीदार फिर रवींद्र जडेजा उनका शिकार हुए. मैच में 73 रन बनाने वाले यशस्वी जायसवाल भी उनका शिकार हुए. शोएब बशीर ने यशस्वी को बोल्ड कर दिया. बशीर के अलावा जेम्स एंडरसन ने 1 और टॉम हार्टली ने 2 विकेट लिए.

भारत का स्कोर 200 के पार
भारतीय टीम ने दूसरे दिन 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बनाए. ध्रुव जुरेल और कुलदीप यादव तीसरे दिन के खेल की शुरुआत करेंगे. ध्रुव 30 रन बनाकर नाबाद हैं तो वहीं, कुलदीप यादव 71 गेंदों में 17 रन बनाकर खेल रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें