बिहार : बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव, काफिले की गाड़ी का हुआ रोड एक्सीडेंट, ड्राइवर की मौत, 10 घायल
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट


 नई दिल्ली : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में तेजस्वी के ड्राइवर की मौत हो गई है. वहीं 10 अन्य लोग घायल हो गए हैं. हादसा पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि  तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एक स्काउट गाड़ी और सिविलियन कार के बीच भीषण टक्कर हो गया.

हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल है. साथ ही दूसरी कार में सवार चार सिविलियन भी घायल है. सभी 10 घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. घायलो में पांच की हालत गंभीर बताई जाती है.

सूचना मिलते ही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीच पहुंचे जहां उन्होंने चिकित्सक को सभी घायलों के उचित इलाज का निर्देश दिया है. वही एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कहा कि एस्कॉर्ट गाड़ी और कार के बीच टक्कर हुई है. जिसमें एक की मौत हुई है जबकि 6 पुलिसकर्मी समेत कई सिविलियन घायल है. बताया जाता है कि आज जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था. इस दौरान काफिले में यह स्काउट गाड़ी भी शामिल थी. गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई . जिस कारण कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की सिविलियन कार से भीषण टक्कर हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे. मृतक की पत्नी और उसके परिजनों का रो रो का बुरा हाल है. ग़ौरतलब है की आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूर्णिया,अररिया, किशनगंज की जन विश्वास यात्रा पर आए थे. वह रात करीब 10:30 बजे पूर्णिया से कटिहार जा रहे थे. तभी यह हादसा हुआ है. हादसे के बाद से अस्पताल में कोहराम मचा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें