सुभासपा के टिकट से घोसी से चुनाव लड़ेंगे ओम प्रकाश राजभर के बेटे, NDA दी है सिर्फ एक सीट
ओमप्रकाश राजभर


लखनऊ :  लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक दल अपनी तैयारियां भी तेज कर रहे हैं. इसी कड़ी में एनडीए की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने भी अपनी एक सीट पर उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को घोसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार के तौर पर उतारा है. बता दें कि हाल ही में एनडीए ने 195 सीटों पर कैंडिडेट का ऐलान किया था.

टिकट मिलने के बाद अरविंद राजभर ने कहा, ‘मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और यूपी के सीएम योगी को धन्यवाद देता हूं कि जिन्होंने मुझे घोसी सीट सुहेलदेव भारतीय पार्टी को दी. घोसी के सभी लोगों ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है. मुझे विश्वास है कि हम इस संकल्प को पूरा करेंगे और यूपी की 80 की 80 सीटें जीतेंगे.’

बता दें कि हाल ही में सुभासपा ने बीजेपी के साथ गठबंधन करने का ऐलान किया था. इसके बाद बीते मंगलवार को ओम प्रकाश राजभर को योगी सरकार में मंत्री पद भी दिया गया. वहीं बीजेपी ने भी हाल में 195 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. जिसमें यूपी की कई सीटें भी थीं. हालांकि पूर्वांचल में लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान को लेकर सभी राजनीतिक दलों में बैठकों का दौर जारी है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें