रोहित शर्मा के पीठ में दर्द, नहीं उतरे फील्डिंग करने, BCCI ने ट्वीट कर दी जानकारी
रोहित शर्मा


नई दिल्ली : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में शानदार शतक जमाया. पहली पारी में टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले इस धुरंधर को लेकर मैच के तीसरे दिन बड़ी खबर सामने आई. भारत की पहली पारी 477 रन पर सिमटी और इंग्लैंड पर 259 रन की बढ़त हासिल हुई. दूसरी पारी में जब इंग्लैंड बल्लेबाजी करने उतरा तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर नहीं थे.

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहला मैच हारने के बाद युवाओं की टीम के साथ खेलते हुए जोरदार वापसी की और लगातार तीन मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया. आखिरी मैच में जीत का चौका लगाने के इरादे से उतरी टीम इंडिया के लिए कप्तान ने शानदार ओपनिंग करते हुए शतक जमाया.. इंग्लैंड ने पहली पारी में 218 रन बनाए थे जबकि भारत की पहली पारी 477 रन पर सिमटी.

रोहित शर्मा को लेकर बड़ी अपडेट
बीसीसीआई ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी अपडेट साझा की. भारत की पहली पारी सिमटने के बाद जब टीम इंडिया मैदान पर फील्डिंग करने उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा साथ नहीं थे. बीसीसीआई ने उनको लेकर जानकारी साझा करते हुए बताया कि वह मैच के तीसरे दिन फील्डिंग करने नहीं उतरे क्योंकि वह पूरी तरह से फिट नहीं थे.

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया हेंडल पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, रोहित शर्मा मैच के तीसरे दिन टीम से बाकी साथियों के साथ फील्डिंग के लिए नहीं पहुंचे. उनके पीठ में जकड़न की परेशानी है. इसी वजह से वह मैदान पर उतर नहीं पाए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें