दिल्ली के शास्त्री नगर में चार मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, दम्पति समेत 2 सगी बहने जिंदा जली
दिल्ली के शास्त्री नगर में आग लगने के बाद झुलसी कार


नई दिल्‍ली : देश की राजधानी दिल्‍ली में एक चार मंजिला इमारत में अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया है. इमारत से धुआं निकलने के बाद आसपास के लोग घबरा गए और तुरंत घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंची दिल्‍ली अग्निशमन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त आग लगने की घटना हुई, उस समय घर के अंदर युवा और बच्चे मौजूद थे. शाहदरा इलाके में स्थित गीता कॉलोनी में आग लगी. इस हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में पति-पत्नी के साथ ही दो सगी बहनें भी शामिल हैं. मरने वालों की तादाद बढ़ सकती है. घटना दिल्ली के शाहदरा इलाके के गीता कॉलोनी की है.  मरने वालों की पहचान मनोज (30) और सुमन (28) के तौर पर की गई है. इसके साथ ही 5 साल और 3 साल की दो सगी बहनों की भी जिंदा जलने से मौत हो गई.

उन्होंने कहा, ‘बिल्डिंग में अंडरग्राउंड पार्किंग है. सर्किट रूम में पार्क कई कारों में आग लग गई. वहां कुछ बच्‍चे और वयस्‍क लोग भी मौजूद थे. आग के कारण उनके मारे जाने की आशंका है. अस्पताल इस मामले में विस्तृत जानकारी दे सकता है.’ स्‍थानीय लोगों ने भीषण अगलगी की घटना में कुछ लोगों के मरने की आशंका जताई है, लेकिन अधिकारियों की ओर से इस बाबत कुछ भी नहीं कहा गया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें