सलमान खान के घर के बाहर फैंस की उमड़ी भीड़, गोलीकांड के बाद सताई चिंता
सलमान खान


नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपस्टार सलमान खान अपने फैंस के दिलों में बसते हैं. जब से भाईजान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई है तब से पूरे बॉलीवुड में सनसनी फैल गई है. वहीं, सलमान खान के फैंस भी चिंता में हैं. हालांकि, पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस बीच 14 अप्रैल की रात सलमान खान के फैंस उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए थे, जिसका एक वीडियो सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की बड़ी भीड़ नजर आ रही है. लोग बड़ी संख्या में सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे.

14 अप्रैल की सुबह हुई गोली चलने की घटना
रिपोर्ट्स के मुबातिक, 14 अप्रैल की सुबह लगभग 5 बजे दो बाइक सवार सलमान खान के बाहर आए थे और कई राउंड गोली चलाकर तुरंत फरार हो गए थे, जिस समय ये घटना हुई उस वक्त सलमान खान अपने घर पर ही थे. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और साथ ही सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली जिम्मेदारी
इस घटना के बाद जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है. फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की करीब 10 टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं. मालूम हो कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक इंटरव्यू के दौरान उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...