गुजरात : भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की गई जान, कार और ट्रेलर की टक्कर के बाद हुआ हादसा
कार ने ट्रेलर के पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी


नई दिल्‍ली : गुजरात के नाडियाद में बुधवार को एक बड़ा हादसा सामने आया. अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास एक कार ने ट्रेलर के पीछे से जोरदार टक्‍कर मार दी. इस हादसे में कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि कार में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई. 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया. इस दौरान एक अन्‍य शख्स की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसे के बाद सूचना पाकर मौके पर दो एंबुलेंस पहुंच गई. एक्सप्रेस हाईवे पेट्रोलिंग टीम भी मौके पर पहुंची और कार के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। हादसे की वजह से एक्सप्रेस पर लंबा जाम लग गया. यह हादसा क्‍यों हुआ, इसकी वजह क्‍या है, यह अबतक साफ नहीं हो सका है. क्‍या कार के ब्रेक फेल हो गए थे या फिर ड्राइवर को झपकी आ गई थी. यह वो सवाल हैं जिनका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है. शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. लापरवाही ही धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि क्‍या यह ट्रेलर सड़क पर खड़ा हुआ था या‍ फिर चलते ट्रेलर को कार ने पीछे से टक्‍कर मारी है. कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है. ऐसे में अब कार की जांच कर ब्रेक फेल होने के पहलू का पता लगाया जाएगा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ... ...

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़..

उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर राहुल और प्रियंका गाँधी के चुनाव ... ...