टिकट के सवाल पर बोले बृजभूषण शरण सिंह, कहा-होइए वही जो राम रचि राखा
बृजभूषण शरण सिंह


नई दिल्ली : यूपी के दो सीटों रायबरेली और कैसरगंज सीट पर भाजपा ने अब तक उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है, जबकि ज्यादातर सीटों पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. इस बीच कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपनी सीट को लेकर दावेदारी भी पेश कर रहे हैं, लेकिन इतनी लिस्ट जारी होने के बावजूद इस सीट पर अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया गया है. वहीं टिकट को लेकर अब  बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है.


बृजभूषण सिंह से जब कैसरगंज सीट से टिकट का सवाल पूछा गया तो उन्होंने श्रीरामचरितमानस की एक चौपाई दोहरा दी. उन्होंने कहा, "होइए वह जो राम रचि राखा." अभी दो दिन पहले ही बीजेपी ने देवरिया से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी, लेकिन कैसरगंज पर सस्पेंस बरकरार है.

क्यों चर्चा में आई कैसरगंज सीट?
कैसरगंज सीट उस समय चर्चा में आई जब यहां से सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के तत्कालीन अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने शोषण करने के आरोप लगाए. महिला पहलवानों द्वारा लगाए आरोपों का ये मामला कोर्ट में चल रहा है. यही वजह है कि बीजेपी फिलहाल इस सीट पर प्रत्याशी घोषित करने से बच रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ... ...

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़..

उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर राहुल और प्रियंका गाँधी के चुनाव ... ...