पटना में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, मौके से बदमाश फरार
नीतीश कुमार के साथ जदयू नेता सौरभ कुमार (File Photo)


पटना : बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र में जदयू के युवा नेता सौरभ कुमार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है, वहीं इस घटना में सौरभ के साथी मुनमुन कुमार गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें पटना के कंकड़बाग स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घटना पुनपुन थाना क्षेत्र के बढ़ईया पुल, पैमार गांव की बताई जाती है. बताया जाता है कि यहां दो की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने पहले सौरभ को गोली मार दी और फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि 33 साल के सौरभ कुमार सौरभ प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम किया करते थे. वह अपने दोस्त मुनमुन के साथ रात 12 बजे कार से एक शादी के रिसेप्शन से लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सौरभ कुमार के सिर में गोली लगी जिससे उनकी मौत हो गई. वही, उनके दोस्त मुनमुन कुमार को 2 गोलियां लगी हैं जिनकी हालत गंभीर है.

जदयू नेता की हत्या की घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं और शव को एंबुलेंस में रोड पर रखकर पटना गया एनएच 83 को जाम कर दिया गया है. ग्रामीण अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. घटना की जानकारी के बाद पुनपुन थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझने में जुटी हुई है. सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझने में जुटे हुए हैं. घटना देर रात  तकरीबन साढ़े बारह बजे की बताई जाती है.

पुनपुन थाना अध्यक्ष ने बताया कि परसाबाजार के रहने वाले सौरभ आपने साथी मुनमुन के साथ पुनपुन के बढ़हिया से घर लौट रहे थे, तभी उसी गांव के पंजे पास दो के संख्या में अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी जिसमें सौरभ की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, उसका साथी मुनमुन गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम भेजा गया है. घटना की जानकारी के बाद मीसा भारती भी मौके पर पहुंच गईं और लोगों से घटना की जानकारी ली.



अधिक देश की खबरें

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ... ...