प्रीति जिंटा ने फैशन शूट की तस्वीरें की साझा, बैकलेस गाउन में दिख रही खूबसूरत
प्रीति जिंटा


नई दिल्ली : एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपने हालिया फैशन शूट से बिहाइंड-द-सीन्स (बीटीएस) की झलकियां साझा की हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया, जिसमें वह एक बिल्डिंग की छत पर फोटोशूट के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में प्रीति बैकलेस हॉल्टर नेक पर्पल और ऑरेंज कलरब्लॉक लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर इयररिंग्स से पूरा किया.

प्रीति जिंटा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया के टॉप पर फैशन शूट.’ फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘सुंदर.’ अन्य फैंस ने उन्हें ‘ब्यूटी क्वीन’ बताया. तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वे अपने नाम से ज्यादा हसीन हैं’ चौथा यूजर लिखता है, ‘वे अपने नाम के साथ न्याय करती हैं.’ काम की बात करें, तो प्रीति के पास ‘लाहौर 1947’ है, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं.

प्रीति जिंटा एक्ट्रेस होने के अलावा एंटरप्रिन्योर भी हैं. वे आईपीएल टीम ‘किंग्स 11 पंजाब’ की सह-मालिक हैं. उन्होंने 1998 में फिल्म ‘दिल से’ बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्हें ‘सोल्जर’ में देखा गया. उन्होंने ‘क्या कहना’ फिल्म में सिंगल मां बनकर खूब वाहवाही बटोरी थी. उन्होंने फिल्म ‘कल हो न हो’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. उन्हें दर्शक ‘कोई मिल गया’ और ‘वीर जारा’ में यादगार किरदारों की वजह से भी याद करते हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें