कानपुर : नशे में धुत महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस बहस के बाद उतारने लगी कपड़े
नशे में धुत महिला


कानपुर :  उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने शराब के नशे में खूब बवाल किया. नशे में धुत महिला बीच सड़क पर खूब हंगामा किया जिसके चलते वहां खूब भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सड़क पर हंगामा कर रही है. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.


नशे में धुत महिला बीच चौराहे पर दरोगा से भिड़ गई. वह अपने बालों को खोलकर इधर-उधर लहराते हुए घूमती रही. इसके बाद जब पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो महिला पुलिस से भी बहस करने लगी और अपने कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
पूरा मामला सोमवार रात करीब 8 बजे के आसपास गुमटी चौराहे का है पर एक महिला नशे में हंगामा करती नजर आई. महिला ने इतनी ज्यादा पी रक्खी थी कि इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ ने तो इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो तक बना लिया. इस दौरान भीड़ देखकर पुलिस टीम मौके पर आ गई.

करीब आधे घंटे के ड्रामे के बाद बड़ी मुश्किल में पुलिस ने महिला को कंट्रोल किया और महिला आश्रय केंद्र भिजवा दिया. इस मामले को लेकर नजीराबाद थाने के इंचार्ज कौशलेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वह जबरदस्त नशे में थी. महिला का मेडिकल करवाएंगे, होश में आने पर उससे पूछताछ की जाएगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में ..

सत्ता संग्राम के पांचवें चरण में बड़े चेहरों की परीक्षा होनी है। ...