टैग: #UttarPradesh, #Agra, #SuicideNote, ThreePeopleHangedThemselves, #FinancialCrisis
यूपी : आगरा में आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने पत्नी और बेटी संग फांसी लगाकर दी जान
मृतक के फाइल फोटो


आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस जांच पड़ताल मिले सुसाइड नोट में बेरोजगारी की मार से परेशान होकर सहमति के बाद तीनों ने यह कदम उठाया है.


पूरा मामला आगरा के सिकंदरा स्थित आवास-विकास सेक्टर 10 का है, जहां रहने वाले 35 वर्षीय सोनू शर्मा, उसकी 30 वर्षीय पत्नी गीता और आठ वर्षीय पुत्री सृष्टि का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है. वहीं 10 वर्षीय पुत्र श्याम घर से बाहर खेल रहा था. उसी दौरान उसकी बुआ ने उससे घर से आटा लाने को कहा. श्याम ने घर में मां-पिता और बहन के फांसी पर लटके होने की बात कहकर आटा लाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद परिवार के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस शवों को फंदे से उतारकर मामले की जांच की. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें बेरोजगारी से परेशान हो सुसाइड किए जाने की बात कही गयी है. इसके साथ ही सुसाइड नोट में तीनों की सहमति से सुसाइड किये जाने का जिक्र किया गया है. श्याम की सहमति न होने पर शायद उसे छोड़ दिया गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें