अधूरे पड़े आंगनवाड़ी केंद्रों का जल्द निर्माण कराया जाए पूर्ण--जिलाधिकारी
जनपद के 172 आंगनवाड़ी केंद्रों के भवनों का जीर्णोद्धार जल्द कराए पूरा


सिद्धार्थनगर :  आंगनबाड़ी केन्द्र भवनो के निर्माण कार्यो की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी संजीव रंजन की अध्यक्षता एवं मुख्य विकास अधिकारी जयेन्द्र कुमार की उपस्थिति में लोहिया कला भवन में सम्पन्न हुई।


जनपद के 172 आंगनबाड़ी केन्द्रो भवनों के जीर्णेाद्वार के संबध में जिलाधिकारी ने बताया कि शासन द्वारा बजट उपलब्ध कराया गया है। जिलाधिकारी ने ग्राम प्रधानो से कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों में छोटे बच्चे पढ़ने आते है। आंगनबाड़ी केन्द्रों का निर्माण कार्य पूरी गुणवत्तापूर्ण कराये। आंगनबाड़ी केन्द्रों पर ब्लैक बोर्ड नीचे बनाये जिससे छोटे बच्चों को परेशानी न हो। आंगनबाड़ी केन्द्रों का निर्माण कार्य समय से पूर्ण कराना सुनिश्चत करे।

 जिलाधिकारी ने जिला कार्यक्रम अधिकारी को यह भी निर्देश दिया कि आंगनबाडी केन्द्रों का जीर्णोद्वार से पूर्व एवं जीर्णोद्वारा के बाद के फोटोग्राफ्स सुरक्षित रखे। इस बैठक में उपरोक्त के अतिरिक्त जिला कार्यक्रम अधिकारी सुभांगी कुलकर्णी, जिला पंचायत राज अधिकारी आदर्श, समस्त बाल विकास परियोंजना अधिकारी, ग्राम पंचायत सचिव, व ग्राम प्रधान आदि उपस्थित रहे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सेवा पूरी होने के बाद अग्निवीरों पुलिस भर्ती में मिलेगा आरक्षण, यूपी, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा ऐलान

सेवा पूरी होने के बाद अग्निवीरों पुलिस भर्ती में मिलेगा आरक्षण, यूपी, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा ऐलान..

उत्तर प्रदेश सरकार, मध्य प्रदेश सरकार और छत्तीसगढ़ सरकार अग्निवीरों को आरक्षण देगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सीएम ... ...