डिंपल की जीत पर बोले शिवपाल, कहा-ये जनता की जीत है, अब 2027 तक रहूंगा एक्टिव
शिवपाल यादव


लखनऊ : सपा नेता मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी सीट पर हुए उपचुनाव में डिंपल यादव ने रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज की है. डिंपल की जीत के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि मेरी बात सही साबित हुई है और जसवंत नगर ने इस चुनाव में अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शिवपाल ने कहा कि यह जनता जीत है.

उन्होंने कहा कि जनता को जितना प्रताड़ित और उत्पीड़ित किया गया है, उसी का जवाब जनता ने उन्हें दिया है. मीडिया से बात करते हुए शिवपाल ने कि मैंने चुनाव से पहले जो बात कही थी, वह इस चुनाव परिणाम में सच हो गई है. उन्होंने कहा कि अब लोहियावादी अंबेडकरवादी चरणसिंह वादी सभी एक हो रहे हैं और इसका असर आने वाले वक्त में और दिखाई देगा.

इसके अलावा शिवपाल ने कहा देखो अब हमारी मुट्ठी बंध चुकी है, हम सभी एक हैं. पूरा परिवार एक है और मुझे जो जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसे निभाऊंगा, चाहे वह कोई भी जिम्मेदारी हो. शिवपाल यादव ने कहा कि प्रसपा और सपा भी एक हो जाएगी, पूरा परिवार एक है.  उन्होंने आगे कहा कि मैं 2027 तक प्रदेश की राजनीति में ही रहूंगा. मुझे राष्ट्रीय राजनीति नहीं जाना. ऐसे में प्रदेश में पार्टी के तरफ से जो मुझे जिम्मेदारी मिलेगी, वो मैं निभाऊंगा.

शिवपाल यादव ने किया ट्वीट
डिंपल की जीत के बाद शिवपाल यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, मैनपुरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से मिले आशीर्वाद, स्नेह और अपार जनसमर्थन के लिए सम्मानित जनता, शुभचिंतकों, मित्रों और कर्मठ कार्यकर्ताओं का हृदय से आभार. जसवंत नगर की सम्मानित जनता की ओर से डिंपल यादव को दिए गए आशीर्वाद के लिए जसवंत नगर वासियों का सहृदय धन्यवाद.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें