प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर कंगना रनौत दी प्रतिक्रिया, कहा मुझे मिला...
कंगना रनौत


कंगना रनौत ने अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना भाई-भतीजावाद और अन्य मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती रही हैं।  अभिनेत्री दावा करती हैं कि उन्हें पुरुष अभिनेताओं के बराबर भुगतान किया जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रियंका ने कहा था कि बॉलीवुड में कभी भी मेल एक्टर्स जितना मेहनताना नहीं मिला।

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "बॉलीवुड में मुझे कभी भी पुरुष अभिनेताओं के जितना भुगतान नहीं किया गया है। मैंने वहां लगभग 60 फिल्में की हैं, लेकिन मुझे कभी भी मेरे पुरुष सह-कलाकारों जितना भुगतान नहीं किया गया। मुझे अपने पुरुष सह-कलाकार का 10 प्रतिशत वेतन मिलेगा। यह वेतन अंतर बहुत बड़ा है और कई अभिनेत्रियां अभी भी इसका सामना करती हैं।"

प्रियंका का वीडियो पोस्ट करते हुए कंगना ने कहा, ''यह सच है कि मुझसे पहले महिलाएं (अभिनेत्री) इन पितृसत्तात्मक नियमों का पालन करती थीं। मैं समान वेतन के लिए लड़ने वाली पहली थी और इसे करने के मेरे कई बुरे अनुभव थे। बहुत से लोगों ने वही भूमिकाएं मुफ्त में करने की पेशकश की जिसकी मैं अधिक मांग कर रही थी।

कंगना ने कहा, "मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अधिकांश ए-लिस्ट अभिनेत्रियां अन्य एहसानों की पेशकश के साथ मुफ्त में फिल्में करती हैं, इसके अलावा अगर निर्माता अन्य मांग करते हैं तो समझौता करना पड़ता है। क्योंकि उन्हें डर है कि भूमिकाएँ सही लोगों के पास चली जाएँगी और फिर चतुराई से यह कहते हुए लेख प्रकाशित करेंगे कि वे सबसे अधिक भुगतान पाने वाले हैं। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई जानता है कि सिर्फ मैं ही एक हूं जिसे मेल एक्टर्स जितना पैसा मिलता है और कोई नहीं।"

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें