अंबानी की गणपति पूजा में पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या ,पंजाबी लुक से मां- बेटी ने हर किसी का ध्यान खींचा
फाइल फोटो


मुकेश अंबानी के घर होने वाला हर सेलिब्रेशन साल की सबसे बड़ी हाइलाइट बन जाता है। अब नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन चर्चा में बना हुआ है, जो बीते दिन उनके मुंबई स्थित आलीशान बंगले एंटीलिया में मनाया गया।

अंबानी परिवार की गणपति पूजा में बॉलीवुड का लगभग हर नामी चेहरा पहुंचा। कोई अपने पार्टनर के साथ, तो किसी ने परिवार के साथ सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया। इनमें बच्चन बहू ऐश्वर्या राय भी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अंबानी के घर पहुंची। दोनों की एंट्री इस सेलिब्रेशन में काफी खास रही, क्योंकि मां- बेटी की इस जोड़ी ने हर किसी का ध्यान खींचा।

ऐश्वर्या और आराध्या ने किया ट्विनिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन गणेश चतुर्थी में ट्विनिंग करते हुए नजर आईं। दोनों ने खूबसूरत पटियाला सूट पहना हुई था। ऐश्वर्या राय ब्लू कलर, तो वहीं आराध्या यलो कलर के एथनिक वियर में नजर आईं, लेकिन डिजाइन और स्टाइल दोनों का एक जैसा था।

पंजाबी लुक में आईं नजर

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन ने अपने सूट- सेट को मोजड़ी जुत्ती के साथ पेयर- अप किया। आराध्या पीच कलर का एक पोटली बैग भी हाथ में लिए हुए नजर आईं। अंबानी की इस पार्टी से ऐश्वर्या राय और आराध्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

फिर दिखा रेखा का डीवा अंदाज

अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में एक और अदाकार बड़ी हाइलाइट रहीं और वो हैं एवरग्रीन ब्यूटी रेखा। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने पॉपुलर कांजीवरम साड़ी लुक में नजर आईं। अंबानी के घर रेखा गोल्डन कलर के बॉर्डर वाली रेड कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी में पहुंची।

सबको मात देती रेखा

हाथों में भरी-भरी चूड़ियां और हैवी ज्वैलरी पहने रेखा बला की खूबसूरत लग रही थी। कैमरे के सामने एक्ट्रेस अपनी साड़ी संभालते और मुस्कुराते हुए दिखाई दीं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।  


अधिक मनोरंजन की खबरें

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट..

अमिताभ बच्चन को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है. उन्होंने अपने 5 दशक से ज्यादा ... ...