आईपीएल 2024 : पहले मैच में जीत मिलने के बाद बोले ऋतुराज गायकवाड़, कहा-माही भाई थे तो कोई प्रेशर नहीं
ऋतुराज गायकवाड़


नई दिल्ली : आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया. इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार जीत दर्ज की. गायकवाड़ को कुछ दिन पहले ही सीएसके का कप्तान बनाया गया था. पहले मैच में उन्होंने सभी का दिल जीता. मैच के बाद गायकवाड़ ने कहा कि मेरे पास माही भाई हैं तो कोई प्रेशर महसूस नहीं हुआ.

गायकवाड़ ने पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा,” हमारे पास मैच का पूरा कंट्रोल था. दो तीन ओवर हमारे लिए महंगे रहे लेकिन जब स्पिनर्स और मुस्तफिजुर आए तो हम कंट्रोल में आ गए. मुझे लगा कि हम 10-15 रन कम देते तो ज्यादा अच्छा होता. लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा खेला. मैंने अपनी कप्तानी को काफी इंज्वॉय किया.”

गायकवाड़ ने आगे कहा,” मुझे मैच के दौरान ऐसा नहीं लगा कि मुझपर बहुत ज्यादा प्रेशर है. जिस तरह से मैं अपने राज्य के लिए कप्तानी करता हूं. ठीक वैसा ही लगा. मेरे पास परिस्थितियों को समझने और उसे मैनेज करने का अनुभव है. इस कारण मैंने इंज्वॉय किया. एक बार भी मुझे खुद पर दबाव महसूस नहीं हुआ. मेरे पास माही भाई थे. यह मेर लिए सुपर कूल मोमेंट था.”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक खेल की खबरें