फायरिंग के बाद सलमान खान से मिलने पहुंचे CM एकनाथ शिंदे, कहा-मिट्टी में मिला देंगे
सलमान खान से मुलाकात करते महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे


मुंबई :  महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे मंगलवार को सलमान खान से मिलने पहुंचे. बॉलीवुड स्‍टार के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले के बाद मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात की. उन्होंने मुंबई पुलिस को सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए. सीएम ने कहा, ‘हम गैंगस्टरों को उखाड़ कर फेंक देंगे. उन्हें पूरी तरह से मिट्टी में मिला देंगे. सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.’

उधर, मुंबई की एक अदालत ने सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार दो व्यक्तियों को मंगलवार को 25 अप्रैल तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. बिहार के रहने वाले विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) रविवार सुबह बांद्रा इलाके में खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद से फरार थे. पुलिस ने कहा कि दोनों को सोमवार देर रात गुजरात के कच्छ जिले के माता नो माध गांव से पकड़ा गया. दोनों व्यक्तियों को मुंबई लाकर मंगलवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत के सामने पेश किया गया.

सलमान के घर के बाहर 3 बार हुई रेकी
अपराध शाखा ने इस आधार पर दोनों व्यक्तियों की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया कि साजिश का पता लगाने और गोलीबारी की घटना के मास्टरमाइंड की पहचान करने के लिए उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने की आवश्यकता है. अदालत ने दोनों आरोपियों को नौ दिन (25 अप्रैल तक) की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की घटना से पहले दोनों आरोपियों ने यहां बांद्रा इलाके में अभिनेता के घर के आसपास तीन बार ‘रेकी’ की थी. रविवार सुबह करीब पांच बजे, मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय खान के घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो व्यक्ति गोलीबारी करके फरार हो गए थे.

फायरिंग का पुर्तगाल कनेक्‍शन…
उधर, सलमान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी का दावा करने वाले फेसबुक पोस्ट का आईपी (इंटरनेट प्रोटोकॉल) पता पुर्तगाल का पाया गया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि शूटरों ने कुछ दिन पहले मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के आसपास रेकी की थी जहां खान रहते हैं. पुलिस को संदेह है कि रविवार को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई द्वारा कथित तौर पर फेसबुक पोस्ट अपलोड करने के लिए वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) का इस्तेमाल किया गया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...