लोकसभा चुनाव 2024 : नामांकन से पहले अमित शाह का शक्ति प्रदर्शन, साणंद में रोड शो में जुटी भारी भीड़
अमित शाह


साणंद (गुजरात) : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए शुक्रवार को मतदान होगा. उससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने साणंद में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया. अमित शाह के रोड शो में हजारों की तादाद में लोग उमड़े. गृह मंत्री खास तौर पर डिजाइन किए गए रथ पर सवार होकर लोगों का अभिवादन करते रहे. रोड शो में शामिल भाजपा नेता-कार्यकर्ता के साथ ही आमलोग अमित शाह और भाजपा के समर्थन में नारे लगाते रहे. बता दें कि अमित शाह शुक्रवार को गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्‍याशी अपना पर्चा दाखिल करेंगे.

अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी हैं. गुरुवार को उन्‍होंने रोड शो किया. इसके बाद देर शाम को वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह शुक्रवार 19 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे. बता दें कि 19 अप्रैल को पर्चा दाखिल करने का आखिरी दिन भी है. गांधीनगर में 7 मई को वोट डाला जाएगा. रोड शो को भव्य बनाने के लिए इन सभी सीटों के विधायकों, अहमदाबाद और गांधीनगर भाजपा का जिला संगठनों ने जोरदार तैयारियां की थीं, जिसका असर भी दिखा. गुजरात में लोकसभा की 26 सीटें हैं.

शाम को जनसभा
भाजपा की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यज्ञनेश दवे ने इससे पहले बताया था कि गृह मंत्री दूसरा गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में करेंगे. उनका तीसरा रोड शो अहमदाबाद शहर में होगा, जिसमें घाटलोदिया, नारणपुरा और वेजलपुर जैसे इलाके शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से एक बार फिर चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ भाजपा नेता शाह शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. दवे ने बताया कि रोड शो करने के बाद शाह अहमदाबाद शहर के वेजलपुर इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ... ...

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़..

उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर राहुल और प्रियंका गाँधी के चुनाव ... ...