घर पर फायरिंग के बाद पहली बार फैंस रूबरू हुए सलमान खान, दुबई से शेयर किया ये वीडियो
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान


नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर ईद के बाद, मुंबई के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनके आवास के बाहर फायरिंग हुई. मामला हाईप्रोफाइल तो पुलिस ने सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाई और मामले की जांच तेजी से करते हुए फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान के साथ रहते हैं. इस घटना के बाद से पहली बार सलमान खान ने फैंस के रूबरू हुए.

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुई फायरिंग के करीब 6 दिनों के बाद सलमान खान ने पहली बार लोगों के सामने आए. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो क्या कह रहे हैं, चलिए आपको बताते हैं…

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ ने अपना वीडियो दुबई से शेयर किया है. हाल ही में टाइट सिक्योरिटी के बीच अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां से दुबई के लिए रवाना हुए. हर कोई ये जानने के बेकरार था कि आखिर भाईजान दुबई क्यों जा रहे हैं? अब उन्होंने इस वीडियो से साफ किया है कि आखिर क्यों वह दुबई पहुंचे हैं.

सलमान खान एक बड़े इवेंट में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचे हुए हैं. इस इवेंट का नाम कराटे कॉमबैट है. इस इवेंट ने शामिल होने के लिए जिस शख्स ने उन्हें बुलाया था, उससे एक्टर का सालों पुराना कनेक्शन निकला, जिससे खुद दबंग खान हैरान थे. ये इवेंट आज होने वाला है.

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘उम्मीद है कल आपसे मुलाकात होगी…’ वीडियो में सलमान कहते हैं, ‘तो मैं अभी दुबई में हूं और मैं कराटे कॉम्बैट नाम के इस इवेंट में शामिल होने जा रहा हूं. मैं उस घटना के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा जो आपने स्वयं देखी है, लेकिन मैं आपके साथ एक कहानी साझा करना चाहता हूं. मैं इस बच्चे को जानता हूं, जब वो 2 साल का था और इसी उम्र से ताइक्वांडो, जुजित्सु कर रहा था और फिर एक दिन हमारा संपर्क टूट गया.

उन्होंने आगे कहा- ‘आज ही मुझे पता चला कि कराटे कॉम्बैट का अध्यक्ष वही लड़का है और उसका नाम आसिम है’. इसके बाद सलमान ने वीडियो में आसिम से अपने फैंस को भी मिलवाया. आसिम ने बताया कि सलमान ने उन्हें एक्शन करने में काफी मदद की और मेंटॉर किया. सलमान ने आसिम की इस बात के लिए तारीफ करते हुए बताया कि वह बड़ी आसानी से मेरे तक पहुंच सकता था, लेकिन उन्होंने उन तक वापस पहुंचने के लिए सही सोर्सस का इस्तेमाल किया, जो प्रोसेस होता है, उसे फॉलो किया.

आपको बता दें कि इससे पहले सलमान ने एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें बताया गया था कि सलमान दुबई अपनी कंपनी बीइंग स्ट्रॉन्ग के फिटनेस इक्विप्टमेंट लॉन्च करने दुबई जा रहे हैं.



अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...