बॉलीवुड नहीं मिली सफलता तो साउथ की ओर सनी लियोन ने बढ़ाए कदम
सनी लियोनी


नई दिल्लीः  सनी लियोन हर ओर अपना जलवा बिखरने का प्रयास करती हैं, चाहे टीवी हो या फिर बॉलीवुड. हालांकि, हिंदी सिनेमा में उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, वे फैंस को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर सकीं. सनी लियोनी की कोई भी फिल्म शायद ही ब्लॉकबस्टर रही हो और अब वे साउथ में भी डेब्यू करने को तैयार हैं. जी हां, बॉलीवुड में जब सनी लियोनी का सिक्का नहीं जमा तो अब उन्होंने साउथ सिनेमा का रुख अख्तियार किया है. अभिनेत्री अब मलयालम फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और ये बात उन्होंने खुद ही बयां की है.

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर साउथ फिल्म के सेट मुहूर्त समारोह की एक झलक साझा की है. सनी ने इंस्टाग्राम पर अपना और फिल्म की टीम का एक वीडियो पोस्ट किया और क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं इस अमेजिंग#मलयालम फिल्म का हिस्सा बनने के लिए इतनी एक्साइटेड हूं कि इसके लिए मुझे अपने हाथ जलाने पड़े!. निर्देशक: @पमपल्ली.’ वीडियो में सनी ने एक ग्रे टी-शर्ट और नीली डेनिम जींस पहनी थी, जिसे उन्होंने आंखों में सन ग्लासेस पहने थे और अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था. उनके हाथों में आग को देख एक फैन ने एक्ट्रेस की वीडियो पर लिखा, मैम आपने दर्द से शुरूआत की है और जाहिर तौर पर ये फिल्म आपकी बेहतर जाएगी. बहरहाल, यह तो वक्त की बताएगा कि सनी लियोन साउथ में अपना कैसे धमाल मचाती हैं. अभी तक तो अभिनेत्री की फिल्म का टाइटल भी डिसाइड नहीं हुआ है.

आपको बता दें दि सनी लियोन ने ‘जिस्म 2’, ‘जैकपॉट’, ‘शूटआउट एट वडाला’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ समेत कई फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिट छाप छोड़ी है. हाल ही में, उन्होंने कश्यप द्वारा निर्देशित ‘कैनेडी’ में राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल के साथ स्क्रीन शेयर की थी. ‘कैनेडी’ का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल और इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न जैसे प्रतिष्ठित आयोजनों में किया गया, जिसे इसकी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसा और स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. मेलबर्न के 14वें भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएम) में समापन रात्रि फिल्म के रूप में चुनी गई ‘कैनेडी’ ने एक अभिनेत्री के रूप में सनी लियोन की बहुमुखी प्रतिभा देखने को मिली है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें