कैसरगंज से बृजभूषण का कट  सकता है टिकट! बेटे करन भूषण सिंह को भाजपा बना सकती है उम्मीदवार
बृजभूषण शरण सिंह


लखनऊ : यूपी की सबसे ज्यादा चर्चित कैसरगंज लोकसभा सीट से बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट सकता है. उनकी जगह उनके छोटे बेटे करन भूषण सिंह को भाजपा उम्मीदवार बना सकती है. बड़े बेटे प्रतीक पहले ही बीजेपी से विधायक हैं.

सूत्रों का कहना है कि बीजेपी आलाकमान की बृजभूषण शरण सिंह से कैसरगंज लोकसभा के उम्मीदवार को लेकर फोन पर बात हुई है बृजभूषण के छोटे बेटे को कैसरगंज से पार्टी लोकसभा का टिकट दे सकती है. बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज से मौजूदा सांसद हैं, लेकिन महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों की वजह से उनके टिकट को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ है.

बेटे के टिकट के फॉर्मूले पर बनी सहमति?
इससे पहले टिकट काटे जाने की अटकलों पर बृजभूषण ने पार्टी हाईकमान से कहा था कि मेरी गलती क्या है. इससे पहले टिकट में देरी पर बृजभूषण ने कहा था, पार्टी नेतृत्व को पता है कि इस सीट पर बीजेपी मजबूत है. टिकट के लिए एक दावेदार मैं भी हूं. लेकिन अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान को लेना है. पार्टी तय करेगी कि उम्मीदवार कौन होगा.

हालांकि, बाद में पार्टी हाईकमान और बृजभूषण के बीच दिल्ली में भी बातचीत हुई और अब बेटे के टिकट को लेकर फॉर्मूले पर सहमति बन गई है. बृजभूषण का कैसरगंज के अलावा आसपास की तीन-चार सीटों पर खासा प्रभाव है.


(देश और दुनिया की खबरों केलिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन

हाईकोर्ट का नया फरमान, कहा-शादी में मिलने वाले उपहारों की लिस्ट बनाएं दूल्हा-दुल्हन, फिर करें उसपर साइन ..

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने दहेज निषेध अधिनियम, 1961 की धारा 3(2) के तहत विवाह के समय दूल्हा ... ...