Shoot Destination में हुआ pre-holi celebration photoshoot 2021
इस फोटो शूट में होली spirit को जगाने के लिए लेकिन साथ ही साथ लोगों को घर से बाहर न निकलने और कोरोना से संबंधी सभी कानूनों का पालन करके होली को मनाने के इरादे से ये बेहतरीन सा फोटोशूट किया गया है।


रिपोर्ट - वैभव तिवारी 
लखनऊ : होली का त्योहार तो हम सभी को पसंद है, बचपन में जब होली के त्योहार के आने का समय होता था, और बाजार में पिचकारी और रंगों का स्टाल देखते थे तो एक अलग तरह की ही खुशी रहा करती थी, उस वक़्त होने वाले स्कूल की परीक्षा आती थी, पर तबभी मन होली को लर खुश रहता था। पर इस बार कोरोना के कारण होली का त्योहार फीका पड़ता दिखाई दे रहा है, होली खेलना और दूसरों को होली खेलते देखना अलग ही मज़ा आया करता है। 



अभी हाल ही में Shoot Destination नाम की एक जगह है, हरदोई रोड के पास महिंद्रा शोरूम के ठीक पीछे, एक बेहतरीन और खूबसूरत जगह है, जहां पर बेहतरीन आर्किटेक्चर, और art को ध्यान रखते हुए थीम के साथ पूरी जगह को सजाया हुआ है, जिनके मालिक अर्चित अग्रवाल (Archit aggarwal) जो खुद भी एक सिनेमाटोग्राफर रह चुके है, उन्होंने और फोटोग्राफर देव सिंह (Dev Singh) ने मिल कर इस फोटोशूट को organised किया था , और उनके साथ उनको assist कर रहे थे आशीष देव (Ashish Dev) वो भी सिनेमेटोग्राफर है। 



उनके साथ इस शूट को N H Fashion & Films के फाउंडर निहिल मोहन श्रीवास्तव ने मैनेज कराया था.  और इस शूट के फ़ूड स्पांसर लड्डू हाउस ने किया था , और उनके साथ हर्षद सिंह (harshad singh) भी वहां पर मौजूद थे। इस फोटो शूट में होली spirit को जगाने के लिए लेकिन साथ ही साथ लोगों को घर से बाहर न निकलने और कोरोना से संबंधी सभी कानूनों का पालन करके होली को मनाने के इरादे से ये बेहतरीन सा फोटोशूट किया गया है। वहां मौजूद सभी मॉडल्स से हमने बात की और उनसे उनके बारे में और भविष्य के आने वाले ventures के बारे में जाना।



मॉडल्स से हुई खास बात चीत के अंश
वहां आयी हुई सभी मॉडल्स जिसमें - अदिति खतरी (Aditi Khatri) , श्वेता त्रिपाठी  (shweta tripathi), अनन्या सिंह(Ananya Singh), सोनाली शर्मा (Sonali Sharma), वैष्णवी तिवारी (Vaishnavi Tiwari), आकांक्षा सिंह (Akanksha Singh), अपूर्वा मिश्रा (apurva mishra), सुरभि टंडन (Surbhi Tandon), अंशुलिका मित्रा (Anshulika Mitra) वहां मौजूद थीं, जिनसे हमने खास बातचीत की, जिसमे मॉडल Aditi Khatri बताती है "की वह उत्तराखंड की रहने वाली है, और 2019 में मिस उत्तराखंड का खिताब भी जीत था , वह और भी दर्जनों फैशन शोज़ का हिस्सा रह चुकी है, उन्होंने उल्लू अप्प के लिए एक वेब सीरीज में भी काम किया हुआ है, और म्यूजिक वीडिओज़ भी की है"। 



मॉडल Ananya Singh ने बताया "की वह लखनऊ की ही रहने वाली है, 2018 से मॉडलिंग में कदम रखा था, लेकिन भविष्य के बारे में उन्होंने अभी कुछ खास सोचा नही है"। मॉडल Sonali Sharma  बताती है "की वह रहने वाली गोरखपुर की है, 2018 में उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा, वह LLB कर रहीं है, अश्क़ फ़िल्म में काम करने एलावा वह थिएटर करती है, और भविष्य में वह एक्टिंग की दुनिया मे अपना कैरियर बनाने की सोच रहीं है"। Vaishnavi Tiwari बताती है "की वह कानपुर की रहने वाली है, और BA के साथ साथ CITS भी कर रहीं है, और भविष्य में वह फैशन डिज़ाइनर बनना चाहती है"। Akanksha Singh बताती है, "की वह हरदोई की रहने वालीं है, और ग्रेजुएशन के साथ साथ CS डिप्लोमा भी कर रहीं है, और भविष्य में CS में PHD करना चाहतीं है"। मॉडल Apurva Mishra बताती है "की वह बुंदेलखंड की रहने वालीं है, और फ़िल्म संताप से उनका इस फिल्मो की दुनिया मे आना हुआ है, वह एक ट्रेन कथक डांसर है, और बहोत सारी भोजपुरी वीडियोस और फिल्मों में उन्होंने काम किया हुआ है, उनको घूमना और parties करना बहोत पसंद रहा है, और भविष्य में वह भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहती है, और उनकी इंस्पिरेशन रानी चटर्जी है"। 



मॉडल Surbhi Tandon बताति है, "की वह दिल्ली और लखनऊ में मॉडलिंग कर चुकीं है, और डांसिंग में गोल्ड मेडल भी जीता है उन्होंने, और MX player की वेब सीरीज Bad teacher में भी काम किया है, और उनका सपना Lakme fashion week में रैंप वॉक करने का है"। मॉडल Anshulika mitra बताती है  "की वह लखनऊ विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कर रहीं है, CS की तैयारी के साथ वह blogging भी करती है, उनको डांस करना और दोस्तों के साथ आराम फरमाना पसंद है, उनको भविष्य में मशहूर होना है, और CS बनने के साथ साथ अगर उनको भविष्य में एक्टिंग या मॉडलिंग में काम मिलता है तो वह ज़रूर करेंगी"।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)
Leave a Comment:
rakesh
Hi check it

अधिक इवेंट/मॉडल की खबरें