IND VS ENG : बटलर की तूफानी पारी, इंग्लैंड ने तीसरे टी20 मुकाबले में भारत को 8 विकेट से हराया 
इंग्लैंड की ओर जोस बटलर ने नाबाद 83 और बेयरस्टो ने नाबाद 40 रन की शानदार पारी खेली .


नई दिल्ली : अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर पांच टी 20 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत अच्छी नहीं रही और 20 ओवर में 156 रन बनाए। इस मुकाबले में भी केएल राहुल आज फिर जीरो पर आउट हो गए. इसके बाद रोहित शर्मा  खास नहीं कर पाए और 15 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए.

इंग्लैंड की ओर जोस बटलर ने नाबाद 83 और बेयरस्टो ने नाबाद 40 रन  की शानदार पारी खेली . दोनों बल्लेबाजों के साझेदारी की बदौलत इंग्लैंड की टीम यहां 18.2 ओवर में इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. वहीं भारत की ओर से विराट कोहली नाबाद 77 रन की उम्दा पारी खेली। भारत के लिये सुंदर और चहल ही 1-1 विकेट ले पाए.

पावरप्ले में भारत का खराब प्रदर्शन
भारतीय टीम पावर प्ले में तीन विकेट पर 24 रन ही बना सकी. ऋषभ पंत ने बेन स्टोक्स पर चौके के साथ खाता और फिर आदिल राशिद पर लगातार दो चौकों के साथ 10वें ओवर में टीम का स्कोर 50 रन के पार पहुंचाया. पंत हालांकि तीसरा रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गए. उन्होंने 20 गेंद में 25 रन बनाए.



अधिक खेल की खबरें

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी : पीएम मोदी अहमदाबाद जाएंगे IND vs AUS का मैच देखने, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री हो सकते है शामिल ..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 ......