IND vs ENG : तीसरे T20 में भी नहीं चला राहुल का बल्ला, विराट ने कही ये बात
विराट कोहली और केएल राहुल


नई दिल्ली : इंग्लैंड के साथ खेले जा रहे पांच टी20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारत को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस मुकाबले बॉलिंग और फील्डिंग दोनों में ही भारत की टीम कमजोर दिखाई दी. टी20 के पहले 2 मैचों की तरह इस बार भी केएल राहुल का बल्ला शांत रहा जिसके बाद बाद वह अब आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. लेकिन कप्तान विराट कोहली ने केएल राहुल के बचाव करते नजर आये हैं.

राहुल का ख़राब प्रदर्शन जारी 
इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल का बल्ला अभी तक शांत रहा है. राहुल इस सीरीज के तीन मैच खेल चुके हैं जिनमे से उन्होंने पहले मैच में 1 रन बनाया जबकि दूसरे और तीसरे बिना खाता खोले ही आउट हो गए हैं. गौरतलब है कि राहुल के लिए बहुत मुश्किल समय है जब वह टी 20 क्रिकेट में फ्लॉप चल रहे हैं. राहुल के ख़राब प्रदर्शन की वजह से उनकी आलोचना शुरू हो गई  यही नहीं उन्हें टीम से बाहर किये जाने की मांग की जा रही है.

विराट ने किया राहुल का बचाव
राहुल के लगातार खराब फॉर्म के चलते उन्हें मौका दिए जाने पर सवाल खड़े होने लगे हैं लेकिन कप्तान विराट कोहली उनका बचाव करते हुए नजर आये हैं. मैच खत्म होने के बाद कहा, 'कुछ मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था. मैं जनता हूं राहुल एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और हम आगे के मैचों में भी उनसे ही पारी की शुरुआत करवाएंगे.

टी20 क्रिकेट के लिए सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी
गौरतलब है केएल राहुल टी 20 क्रिकेट के लिए भारत के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी रहे हैं. आईपीएल चाहे वनडे क्रिकेट हो राहुल ने हर बार टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. राहुल इंटरनेशनल टी 20 रैंकिंग में भी तीसरे पायदान पर हैं. उन्होंने अपने करियर के 48 मैचों में 40.60 की औसत से 1543 रन बनाए हैं.



अधिक खेल की खबरें

WPL : राचेल हेन्स बनी गुजरात जायंट्स की मुख्य कोच, तुषार अरोठे बने बल्लेबाजी कोच..

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर राचेल हेन्स को अपना ......

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी : पीएम मोदी अहमदाबाद जाएंगे IND vs AUS का मैच देखने, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री हो सकते है शामिल ..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 ......