IND VS ENG : चौथा टी20 मैच में भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, सीरीज 2-2 से बराबर
भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3, राहुल चाहर और हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी 1 विकेट झटका.


नई दिल्ली. : नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे पांच टी20 मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले में भारत ने  इंग्लैंड को आठ रनों से हराकर सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. भारत की और से सबसे ज्यादा 57 रन सूर्यकुमार ने बनाए, जबकि श्रेयस अय्यर ने 37 और ऋषभ पंत ने 30 रन बनाए. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 8 विकेट गवांकर 185 रन बनाए थे. भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली. वहीं इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर ने 4 विकेट लिए.


लक्ष्य का पीछे करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 8 विकेट गंवाकर 177 रन ही बना सकी.  इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 46 और जेसन रॉय ने 40 रनों की पारी खेली. वहीं भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3, राहुल चाहर और हार्दिक पांड्या ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार ने भी 1 विकेट झटका. शार्दुल ठाकुर ने लगातार दो गेंद पर स्टोक्स और मोर्गन आउट कर भारत को जीत की दहलीज तक ले गए.

नहीं चला राहुल का बल्ला, कोहली भी फ्लॉप
केएल राहुल आज चौथे मुकाबले में भी फ्लॉप साबित हुए. राहुल इंग्लैंड ऑलराउंडर गेंदबाज बेन स्टोक्स की गेंद आसान सा कैच थमा दिया. वहीं कप्तान विराट कोहली को राशिद ने गुगली गेंद फेंकते हुए जोस बटलर के हाथों आसानी से स्टंप आउट किया.दूसरी छोर से सूर्यकुमार अपना खेल खेलते रहे. सूर्यकुमार ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपनी पहली पारी में अर्धशतक जड़ने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज हैं.


अधिक खेल की खबरें

इस भारतीय गेंदबाज ने बनाया एक और रिकॉर्ड, इंग्लैंड में एक टेस्ट सीरीज में लिए सर्वाधिक विकेट..

इंग्लैंड के खिलाफ यहां जारी पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान ......