युवराज बने सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज, हो रही तारीफ
फाइल फोटो


टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के बल्ले की धार आज भी तेज है। उन्होंने फाइनल मुकाबले में भी शानदार बल्लेबाजी की. युवराज ने मैच में चार छक्के जड़े। उन्होंने टूर्नामेंट में कुल 17 छक्के मारे. 

श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ फाइनल मैच में युवराज सिंह ने 41 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के की मदद से 60 रन बनाए. युवराज की पारी की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. 

इससे पहले इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए. जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी. युवराज के अलावा फाइनल में युसूफ पठान ने भी अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 62 रन बनाए और दो विकेट भी लिए.


युवराज ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ मैच में चार गेंदों पर चार छक्के जड़े थे. युवराज सिंह ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के गेंदबाज जांदेर दे ब्रूएन के ओवर में ये कारनामा किया. उन्होंने पारी में 22 गेंदों का सामना किया और नाबाद 52 रन बनाए. युवराज ने मैच में कुल छह छक्के लगाए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें

WPL : राचेल हेन्स बनी गुजरात जायंट्स की मुख्य कोच, तुषार अरोठे बने बल्लेबाजी कोच..

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर राचेल हेन्स को अपना ......

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी : पीएम मोदी अहमदाबाद जाएंगे IND vs AUS का मैच देखने, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री हो सकते है शामिल ..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 ......