पहले वनडे में 'मैन ऑफ द मैच' मिलने के बाद क्यों भावुक हुए शिखर धवन! बताई वजह 
शिखर धवन


पुणे : इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने इग्लैंड को पहले मुकाबले में 66 रन से करारी शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन शानदार 90 रनों की शानदार पारी खेली है. इस पारी के बाद आप ये कह सकते हैं की शिखर धवन फॉर्म में आ गए हैं.


बता दें कि शिखर धवन इस मैच में अपने 18वें शतक से  2 रन  पहले यानि 98 पर आउट हो गए हैं. अपनी इस पारी के दौरान शिखर ने अपने आलोचकों का करारा जवाब देते हुए मुंह बंद कर दिया है. पहले वनडे में इतना बड़ा स्कोर बनाने के लिए शिखर धवन को'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

टी20 सीरीज में पानी पिला रहे थे गब्बर
बता दें कि शिखर अपने इस प्रदर्शन से खुश हैं. 'मैन ऑफ द मैच' की ट्रॉफी लेते समय गब्बर भावुक हो गए थे. उन्होंने इस दौरान कहा कि 'जब वह टी20 सीरीज में 12वें खिलाड़ी के तौर पर टीम को पानी पिला रहे थे, तो वह उसमें भी अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे थे'.

बल्ले की धार दिखाते हुए शिखर ने शेयर की तस्वीर 
गब्बर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, 'बैट की धार हमेशा तेज रखनी चाहिए, कब काम में आ जाए किसी को नहीं पता.' धवन की वह बात सही साबित हुई और उन्होंने अपनी धार दिखाते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 98 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में शिखर धवन ने 11 चौके और दो छक्के लगाए. 


अधिक खेल की खबरें

WPL : राचेल हेन्स बनी गुजरात जायंट्स की मुख्य कोच, तुषार अरोठे बने बल्लेबाजी कोच..

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फ्रेंचाइजी गुजरात जायंट्स ने ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर राचेल हेन्स को अपना ......

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी : पीएम मोदी अहमदाबाद जाएंगे IND vs AUS का मैच देखने, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री हो सकते है शामिल ..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 9 ......