Ind vs Eng : दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने भारत को छह विकेट से हराया, 1-1 से सीरीज बराबर 
स्टोक्स ने मात्र 52 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 10 छक्कों की मदद से 99 रनों की तूफानी पारी खेली.


तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को छह विकेट से करारी शिकस्त दी है. शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ और आलराउंडर बेन स्टोक्स की तूफानी पारी के आगे भारत द्वारा दिए गए 336 का विशाल लक्ष्य भी बौना साबित हुआ. इंग्लैंड ने इस जीत में 39 गेंदे शेष रहते ये मुकाबला अपने नाम कर लिया है. इंग्लैंड ने 43.3 ओवरों में चार विकेट पर 337 रन बनाकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की.


बता दें की इंग्लैंड की ओर से बेयरस्टॉ ने 111 गेंदों सामना करते 11 चौके और 7 छक्कों की मदद से 124 रन बनाए, जबकि स्टोक्स ने मात्र 52 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 10  छक्कों की मदद से 99 रनों की तूफानी पारी खेली.  स्टोक्स अपनी इस पारी में 1 रन से शतक से चूक गए हैं. बेयरस्टॉ और स्टोक्स ने दूसरे विकेट के लिए 114  ने गेंदो का सामना करते हुए 175 रन की लंबी साझेदारी की. इससे पहले बेयरस्टॉ ने जैसन रॉय के साथ पहले विकेट के लिए 110 रन की लंबी साझेदारी निभाई.

इससे पहले भारतीय पारी का आकर्षण केएल राहुल की 114 गेंदों पर 108 रन की पारी रही जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं. राहुल ने कोहली के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिये 121 रन की लंबी साझेदारी की है. तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इस मुकाबले 40 गेंदों का सामना करते 3 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 77 रन की तबाड़तोड़ पारी खेली. पंत ने राहुल के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिये 113 रन की साझेदारी की. 


अधिक खेल की खबरें

भारतीय क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी ने जब IPL में वापसी बात की, तब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने दिया ये मजेदार जवाब ..

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने बुधवार को ओमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) में 38 ......