IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर
भारतीय क्रिकेट टीम


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले बड़ा झटका लग सकता है. टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर सीरीज के बाकी बचे तीनों टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. अय्यर के पीठ में जकड़न और ग्रोइन में दर्द है. उन्होंने इसकी शिकायत टीम मैनेजमेंट से की है. भारत और इंग्लैंड के बीच सीरी का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. 5 मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है.

रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर  ने 30 से ज्यादा गेंदें खेलने के बाद ग्रोइन में दर्द की शिकायत की. उन्हें फॉरवर्ड डिफेंस खेलने में तकलीफ हो रही थी. श्रेयस के सीरीज के बाकी के टेस्ट मैचों में खेलने को लेकर संदेह है. विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बाद सभी खिलाड़ियों के किट को राजकोट भेज दिया गया है जबकि श्रेयस की किट को उनके घर मुंबई भेज दिया गया. अजीत अगरकर की अगुआई वाली चयन समिति बाकी बचे तीनों टेस्ट मैच के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान कभी भी कर सकती है.

सूत्रों के मुताबिक श्रेयस अय्यर को जांच के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजा जाएगा. अब इस बैट्समैन की आईपीएल तक ठीक होने की उम्मीद जताई जा सकती है. आईपीएल का आगाज अगले महीने यानी मार्च के आखिरी में होगा. पिछले साल श्रेयस अय्यर को सर्जरी से गुजरना पड़ा था. इससे पहले केएल राहुल और रवींद्र जडेजा चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर हैं.

सूत्रों के मुताबिक, ‘ श्रेयस अय्यर ने पीठ में जकड़न और ग्रोइन में दर्द की जानकारी भारतीय टीम मैनेजमेंट और मेडिकल स्टाफ को दे दी है. सर्जरी के बाद उन्होंने पहली बार इस तरह की शिकायत की है. ऐसे में उन्हें कुछ सप्ताह आराम की सला दी गई है. वह एनसीए जाएंगे.’ विराट कोहली का भी बाकी के टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है. कोहली ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों से आराम मांगा था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें