उरई  : बीजेपी नेता ने नाबालिग बच्चों के साथ की दरिंदगी, बनाया पॉर्न वीडियो
भाजपा नेताराम बिहारी


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के उरई में भाजपा नेता और रिटायर्ड कानूनगो द्वारा 6 बच्चों के साथ दरिंदगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. भाजपा नेता की हार्ड डिस्क से इसका खुलासा हुआ है. भाजपा नेता पर आरोप है कि नशीला देकर वह बच्चों के साथ दरिंदगी करता था. 

इससे पहले भी भाजपा नेता के खिलाफ बच्चों के साथ दरिंदगी के कई मामले सामने आ रहे हैं. आरोपी भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी सेवानिवृत्त लेखपाल भी रहा है. कोतवाल इमरान खान ने बताया कि फिलहाल दो नाबालिगों की तहरीर पर 377 का मामला दर्ज किया गया है.

मामला उरई के कोंच कोतवाली क्षेत्र का है, जहां रहने वाला रियार्ड कानूनगो राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ​के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया और फिर कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया.

कानूनगो के मोबाइल में मिले 320 अश्लील वीडियो ​
पीड़ित बच्चों ने बताया कि कई बार उनके साथ हैवानियत ऐसी घटनाएं की गई. बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं. ​

​एएसपी ने दिए जांच के आदेश​
​एएसपी अवधेश सिंह ने बताया कि मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र का है जहां जिसमें अश्लील हरकत और दुष्कर्म का आरोप लगा है. इस मामले में अभियुक्त की गिरफ़्तारी के साथ ही लैपटॉप, डीवीआर और हार्ड डिस्क को भी पुलिस ने जब्त किया है. विवेचना अधिकारी को निर्देशित किया गया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करें.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी : बस्ती में तैनात दरोगा व सिपाहियों ने सर्राफा व्यवसायी से लूटे 30 लाख, थानेदार सहित 12 निलंबित ..

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले दो सर्राफा व्यवसायी से हुई लूट मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ......