लखनऊ के इस रेस्टोरेंट को किया गया सील, बैन होने के बावजूद परोसा जा रहा था हुक्का
image


राजधानी लखनऊ में हुक्का बार परोसना बंद नहीं हो रहा है। बताया जा रहा है कि बैन होने के बावजूद सप्रू मार्ग के रेस्टोरेंट में रोक के बावजूद हुक्का परोसा जा रहा था, इस दौरान छापेमारी में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक हजरतगंज पुलिस ने बुधवार देर रात में छापेमारी कर 12 हुक्का बरामद किए। फिलहाल रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया और चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

रेस्टोरेंट को किया गया सील

बताया जा रहा है कि देर रात में रेस्टोरेंट में हुक्का पिलाए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम गठित कर बेक एंड फ्लेम रेस्टोरेंट में छापेमारी की गई। इस दौरान वहां रेस्टोरेंट्स का संचालक और अन्य कर्मचारी लोगों को हुक्का परोस रहे थे। पुलिस ने रेस्टोरेंट से 12 हुक्का, पाइप, विभिन्न प्रकार के फ्लेवर व अन्य सामान बरामद किया है। आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। 


गौरतलब है कि हाइकोर्ट के आदेश के बाद राजधानी में हुक्का बार प्रतिबंधित किया गया था। कोरोना काल में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह हाईकोर्ट ने यह आदेश जारी किया था। इसके बाद से लखनऊ पुलिस ने विभिन्न हुक्का बार में छापेमारी कर चुकी है। विभूतिखंड, अलीगंज, राजाजीपुरम और हजरतगंज समेत कई इलाकों में बिना लाइसेंस के अवैध रूप से लोगों को हुक्का पिलाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें