कमरा दिखाने के बहाने महिला सिपाही से सिपाही ने ही किया बलात्कार, और फिर जान से मारने...
image


उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले की एक महिला सिपाही ने अपने साथ काम करने वाले पुरुष सिपाही ने बलात्कार किया, इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि महिला सिपाही को जान से मारने की धमकी भी दी है। बता दें कि दोनों ही पुलिस लाइन में तैनात है। महिला सिपाही का आरोप है कि किराये पर मकान दिखाने के बहाने उसने उसे अपने कमरे पर बुलाकर रेप किया। 

 घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि 19 बैच की महिला सिपाही दूसरे शहर की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि उसे गोंडा में किराये के मकान की जरूरत थी। उसका आरोप है कि उसके साथी सिपाही ने उसे फोन कर बताया कि किसी ने उसे एक मकान की जानकारी दी है। वो आ जाए तो उसे ले जाकर दिखा देगा। महिला सिपाही ने आरोप लगाया है कि वहां उसने उसके साथ रेप किया।


पीड़ित महिला सिपाही ने बताया की वह 10 जनवरी को गई थी। अंकित भाई को एक लड़के का फोन आया था, कमरा दिखाने के लिए। वह गई तो अंकित भाई अपने कमरे में जबरदस्ती हमको घसीटकर ले गया। महिला सिपाही ने बताया कि 'हमारे साथ अंकित भाई ने जबरदस्ती की। हमारा मुंह दबा लिया। जब हम बहुत मुश्किल से छूटकर भागे तो हमें जान से मारने की धमकी भी दी।'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी : बस्ती में तैनात दरोगा व सिपाहियों ने सर्राफा व्यवसायी से लूटे 30 लाख, थानेदार सहित 12 निलंबित ..

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले दो सर्राफा व्यवसायी से हुई लूट मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ......