शाहजहांपुर : खेत की रखवाली करने गए युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, परिजनों हत्या का लगाया आरोप  
मृतक युवक का पड़ा शव 


शाहजहांपुर : यूपी के जनपद शाहजहांपुर रोजा थाना क्षेत्र में गुरुवार को खेत की रखवाली करने गए एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे फाटक के पास मिलने से हड़कंप मच. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

रोजा क्षेत्र के गांव हथौड़ा बुजुर्ग निवासी सोमू पांडेय (22) बुधवार की रात घर से खेत की रखवाली करने के लिए निकला था. गुरुवार सुबह लोगां ने रेलवे फाटक के पास सड़क किनारे सोमू का शव संदिग्ध हालत में पड़ा देखा. घटना के बारे में परिजनों व पुलिस सूचित किया गया. पुलिस ने परिजनों व ग्रामीणों ने पुछताछ की. फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा किए. क्षेत्राधिकारी सदर ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया. 

पिता संजीव पांडेय ने बताया कि सोमू हर रात खेत की रखवाली करने के लिए जाता था. बीती रात भी करीब दस बजे खेत पर जाने की बात कह कर सोमू घर से निकला था. संजीव पांडेय ने किसी भी रंजिश से इनकार करते हुए सोमू की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें