लखनऊः  सांसद कौशल किशोर के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 
सांसद के बेटा आयुष 


लखनऊ :  राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के छठे मील इलाके में अज्ञात बदमाशों ने सांसद कौशल किशोर के पुत्र आयुष पर जानलेवा हमला किया। हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में आयुष को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया. वहीं घटना  को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.

बीती रात दो बजे के करीब छठे मिल चौराहे के निकट सड़क पर बाइक सवार बदमाशों ने आयुष को गोली मारी। घटना की सूचना पर मड़ियांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आज सुबह तक सांसद कौशल किशोर और उनके समर्थक भी ट्रामा सेंटर पहुंच गए. फिलहाल आयुष की हालत स्थिर बताई जा रही है और उसे डिस्चार्ज भी कर दिया गया है.

वहीं पुलिस जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि सांसद के बेटे आयुष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई है और इस घटना को खुद उसके साले ने अंजाम दिया है. हालांकि घटना के पीछे वजह क्या है, यह अभी पता नहीं चल पाई है.  पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है.

साले ने चलाई थी गोली
जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त आयुष अपने साले आदर्श के साथ ही था. इसलिए यूपी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की. इस दौरान आदर्श ने बताया कि आयुष के कहने पर ही उसने गोली चलाई थी. उसने बताया है कि आयुष ने चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल, प्रदीप कुमार सिंह को फंसाने के लिए यह प्लान किया था और खुद पर हमला करवाया था. मामले में पुलिस अभी आरोपी से पूछतांछ कर रही है.


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें