यूपी : ट्यूशन से लौट रही छात्रा का चार युवकों ने किया गैंगरेप, जहर खाकर दी जान 
प्रतीकात्मक फोटो 


मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में ट्यूशन से लौट रही छात्रा का चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इससे आहत होकर छात्रा ने घर पहुंचते जहरीली पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी.

मामला मेरठ के थाना सरधना कोतवाली के एक गांव का है. जहां रहने वाली एक कक्षा 10 की छात्रा ट्यूशन से लौट रही थी. तभी गांव के ही चार युवकों ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लोक लाज के डर के चलते छात्रा ने खुदखुशी कर ली.

एसपी केशव कुमार के मुताबिक ये पूरा मामला गुरुवार का है. इस घटना को चार युवकों ने अंजाम दिया है. छात्रा ने मौत को गले लगाने से एक सुसाइड नोट लिखकर घर में छोड़ा है. जिसे पुलिस ने बरामद किया है. सुसाइड नोट में मृतका ने  लखन पुत्र संजय के अलावा विकास पुत्र बलवंत उर्फ मुरली का जिक्र किया है. जिसके बाद दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही हैं.


पुलिस ने बताया कि घटना के बाद छात्रा टेंशन में चल रही थी. उसने घर पहुंचते ही घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर भागे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
के अनुसार यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

also read: कोरोना के रिकॉर्ड मामले, 24 घंटे में 89 हजार से अधिक नए केस, 714 की गई जान 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

लड़की के परिजनों प्रेमी की हत्याकर काटा प्राइवेट पार्ट, लड़के के घर वालों ने किया उसके घर के सामने अंतिम संस्कार

लड़की के परिजनों प्रेमी की हत्याकर काटा प्राइवेट पार्ट, लड़के के घर वालों ने किया उसके घर के सामने अंतिम संस्कार..

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर गांव में एक युवक की हत्या के बाद माहौल खराब है. ......