उन्नाव : पारिवारिक कलह के चलते प्रधान पुत्र समेत चार ने लगायी फांसी
प्रतीकात्मक फोटो 


उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में परिवारिक कलह के चलते प्रधान पुत्र समेत 4 लोगों ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुला हाल था.

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिंगरोसी निवासी प्रवेश कुमार 40 वर्ष पुत्र स्वर्गीय ठाकुर दीन का सुबह के समय घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे से शव लटकता मिला. परिजनों ने देख घटना की सूचना पुलिस को दी. दूसरी घटना माखी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बारसिंही मजरा मलेथा निवासी मेडी लाल लोधी वर्तमान समय में प्रधान है जिनका 30 वर्षीय पुत्र अमर पाल लोधी दोपहर के समय गांव के बाहर गुड्डू की बाग में शर्ट को गले में बांधकर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लीं.

इसी क्रम में शनिवार सुबह असोहा के ग्राम गढ़ीकरमली मजरा गोसाईं खेडा निवासी गाँव से अल्का 16 वर्ष पुत्री राकेश का शव दुपट्टे के सहारे पेड़ से फांसी के फंदे से शव लटकता मिला. मृतक के भाई राघवेंद्र ने थाने मे आत्महत्या की तहरीर दी है. पिता राकेश ने बताया की शुक्रवार शाम बेटी दुकान कुछ सामान लेने के लिए गई थी. काफी देर तक वापस ना आने पर सभी लोग खोजबीन कर रहे थे. सुबह गाँव के लोगों द्वारा बेटी का शव फाँसी पर लटका होने की जानकारी हुई.

इसके अलावा बांगरमऊ में गृह कलह के चलते एक महिला ने अपने घर में फंदे से लटककर जीवनलीला समाप्त कर ली. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है.



also read: कोरोना के रिकॉर्ड मामले, 24 घंटे में 89 हजार से अधिक नए केस, 714 की गई जान 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें