मैनपुरी  : करहल में मुलायम ने की जनता से अपील, कहा-अखिलेश को भारी बहुमत से जिताना है
मुलायम सिंह यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए गुरुवार को समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी जिले की करहल में कार्यकर्ता को संबोधित किया. इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने करहल विधानसभा सीट से उम्मीदवार और सपा मुखिया अखिलेश यादव को जिताने की अपील की है. मुलायम ने वहां मौजूद जनता को समोधित करते हुए कहा कि अखिलेश को भारी बहुमत से जिताना और समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाना.


उन्होंने कहा कि यहां आपके बीच आकर मुझे बहुत खुशी है. इतनी अधिक भीड़ देखकर मुलायम ने कहा कि इससे यह साबित हो रहा है कि समाजवादी पार्टी की सरकार बन रही है. मुलायम ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी तीनों मिलकर ही देश को आगे ले जाने का काम कर सकते हैं.

मुलायम ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो नौजवानों को रोजगार, नौकरी का इंतजाम किया जाएगा क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में नौजवान हैं, इनको रोजगार नहीं, व्यापार नहीं, कैसे इनका परिवार चलेगा...समाजवादी पार्टी जो कहती है वो करती है.

मुलायम ने आगे कहा, किसानों की खाद की व्यवस्था की जाए, उनके फसलों को बेचने की व्यवस्था की जाए. किसानों को प्राथमिकता दी जाए. खाद, बीज का इंतजाम किया जाए और उसको सिंचाई का साधन उपलब्ध कराया जाए, जिससे पैदावार बड़े. पैदावार बढ़ेगी तो किसानों की हालत सुधरेगी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें