नौ जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्र में मतदान आज ,पीएम मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ ने हर मतदाता से किया ये अपील
फाइल फ़ोटो


लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का आज चौथे चरण का मतदान प्रारंभ हो गया है। इस चरण में नौ जिलों के 59 विधानसभा क्षेत्र में मतदान शुरू होने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसको लेकर एक-एक ट्वीट भी किया है। पीएम मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ से हर मतदाता से वोट डालने की अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज वोटिंग का चौथा दौर है। इस दौर में सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अपने बहुमूल्य वोट का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना योगदान करें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2022 में आज चतुर्थ चरण का मतदान प्रारंभ है। आप सभी लोग मतदान करें। भयमुक्त, दंगामुक्त, अपराधमुक्त, भ्रष्टाचारमुक्त प्रदेश के लिए, विकासयुक्त और सुरक्षायुक्त अपने सपनों का उत्तर प्रदेश बनाने के लिए सभी सम्मानित मतदाता गण अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। अत: ध्यान रहे। पहले मतदान फिर जलपान।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि सपनों के उत्तर प्रदेश के आप सभी लोगों से निवेदन है कि अपना-अपना वोट जरूर डालें। वोटिंग शुरू होने से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों के सपनों का उत्तर प्रदेश बनाने के लिए वोट करने की अपील की है। 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें